{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Haryanvi Chutkule: चार दिन की जिंदगी है यारो हर एक पल को शान से जीयो

 
 Haryanvi Funny Jokes: हंसते रहो और सभी को हंसाते रहो। चार दिन की जिंदगी है यारो हर एक पल को शान से जीयो। आज हम आपके लिए ऐसे मज़ेदार चुटकुले लेकर आए हैं जो आपको लोट पोट कर देंगें। आप उन्हे पढ़ने के बाद चाहकर भी हंसी नही रोक पाएंगे। हर समय पैसे कमाने की होड़ में मत रहो कभी हंस भी लिया करो। जीवन में हंसना बहुत जरूरी है। चिंता से किसी समस्या का समाधान नही मिलता। हंसते रहो Dainik Haryana News: #Funny Jokes: हंसाते रहो चिंता अपने आप दुर भाग जाएगी। इसलिए हमारे साथ बने रहें हमने आपके हंसने का खूब इंतजाम किया है। अगर हंसने का मन है टेंशन को दूर करने का मन है तो आ जाइए हमारे साथ हमारे पास आपकी समस्या का हल है। बड़े ही हंसी के हंस गुल्ले हम आपके लिए लेकर आए हैं। पति पत्नी का ध छगडा, दादा दादी की नोक झोंक। संता बंता के शुद्ध देशी चुटकुले लेकर आए। जिनहे आप बिना अपना किमती समय गंवाये आसानी से घर बैठे पढ़ सकते हैं। बस आपको अपना मोबाइल फोन उठाना है और हमारे न्यूज चैनल पर आना है। जहां मिलेंगे आपको बड़े ही मजेदार हरियाणवी चुटकुले।

Viral Funny Jokes

1.दारू चाहे कितना भी अनपढ क्यों न हो, क्वार्टर के 2 पेग ऐसे बनाता है, जैसे किसी प्रयोगशाला का बहुत बडा साइंटिस्ट हो ! 2. भाई साहब आज के जमाने में वो पुरानी फिल्मों वाले लड़की के पिता हमें क्यूँ नहीं मिलते जो हमेशा बोलते थे.. “ये रहा blank cheque और दफा हो जाओ मेरी बेटी की जिन्दगी से। Read Also: Animal Husbandry Department Recruitment 2023 : पशुपालन विभाग में निकली 3 हजार पदों पर भर्ती? आवेदन की लास्ट डेट है ये 3. लड़का अपने पड़ोस में जाता है और दरवाजे की घंटी बजाता है, महिला दरवाजा खोलती है। महिला- बेटा क्या हुआ ? लड़का:- आंटी मम्मी ने एक कटोरी चीनी मंगाई है। महिला (मुस्कुरा कर उसका सिर सहलाते हुए कहती है) – “अच्छा और क्या कहा है तेरी मम्मी ने ? लड़का:- “कहा है कि, अगर वो डायन न दे तो सामने वाली चुड़ैल से ले आना।

Today Funny Jokes

4. कपड़े वाला:- महिला को दूकानदार सूंट दिखा-दिखा कर थक गया, लेकिन एक भी सूट पसंद नहीं आया। दूकानदार:- सौरी जी में कोई अच्छा सूट नहीं दिखा पाया। महिला:- कोई बात नी भाई साहब में तो वेसे भी सब्जी खरीदने आई थी। 5. 2 शराबी के नशे में धुत्त होकर रेल की पटरियों के बीचों-बीच जा रहे थे। एक आदमी:- मैंने इतनी सीढ़ियां पहले कभी नहीं चढ़ीं। दूसरा आदमी:- अरे सीढ़ियां तो ठीक हैं, मैं तो इस बात को लेकर हैरान हूं कि हाथ से पकड़ने के लिए रेलिंग कितने नीचे लगी हुई हैं। Read Also: Traffic Rules: अगर तोड़ा ट्रैफिक नियम तो घर पर पहुंच जाएगा चालान 6. रोकी:- एक किलो जलेबी खाके बिना पैसे दिए जाने लगा! दुकानदार- ओ भाई पैसे? रोकी:- नहीं हैं! दुकानदार ने उसे पीट दिया। वो उठकर कपड़े झाड़ते हुए बोला.. “भैया इसी भाव में एक किलो और तौल दो। 7. पुराने छात्रों के मिलन समारोह में अध्यापक ने सभी छात्रों से पूछा, इस स्कूल में आपका कोई कड़वा अनुभव? एक छात्र बोला, मैं और मेरी वाइफ इसी स्कूल में मिले थे। अध्यापक भी समझ गया।