{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Haryanvi Chutkule: हंसी मखोल करना तो बहुत जरूरी है

 
Funny Jokes: हंसी मखोल करना तो बहुत जरूरी है। अगर ये नहीं करोगे तो चिंता घेर लेगी। अगर हर समय चिंता से घिरे रहोगे तो बहुत सी बीमारी शरीर को पकड़ लेंगी। अगर इन सब का एक ही इलाज है, हंसना तो फिर इस सुभ कार्य को करने में देरी किस बात की। Dainik Haryana News:  #Jokes Today( ब्यूरो): हम आपकी सेहत का पुरा ख्याल रखते हैं। इसीलिए आए दिन आपके लिए एक से बढ़कर एक चुटकुले लेकर आते रहते हैं। इन चुटकलों का आनंद लेने के लिए आपको हमारे न्यूज चैनल के साथ जुड़ना होगा। तो देरी नां करें, जितनी देरी करेंगे चिंता उतने ही पास आ जाएगी। जल्दी से जुड़े हमारे न्यूज चैनल के साथ और चुटकलों का आनंद उठाएं।

Viral Tranding Jokes

1. जब कोई व्यक्ति किसी काम के बारे में कहे कि मैं कल सोच कर बताऊंगा। तो इसका सीधा सा मतलब है, कि वो अपनी पत्नी से पूछकर बताएगा। सच्चाई है ना बात मे। 2. पापा की परी ने Sunday वाले दिन VI के customer care पर call करके बहुत गुस्साते हुए बोली कि भाई साहब आपका पिछले 6 घंटे से आपकी company का internet बिल्कुल भी नहीं चल रहा है जिससे में अपनी INSTAGRAM की video भी नही बना पा रही हूँ, तो बताइये मैं क्या करूँ, मेरा समाधान करें। कस्टमर कैयर वाला:- बहन जी थोड़ी शर्म कर लो और घर का काम कर लो। Read Also: Delhi News: दिल्ली में पहले पानी क्या कम था, जो और छोड़ दिया! 3. यारो मुझे मेरी GF के शादी का कार्ड कल मिला, उसे देख कर थोडा दुख जरुर हुआ, फिर बाद में सोचा मैं जाऊंगा जरुर और ऊपर से दो पेग भी लगाउँगा जिसकी दो वजह होगी पहली टेंशन दूर करेगी दूसरा ज्यादा खाना खाऊंगा। क्योंकि मोहब्बत अपनी जगह पर है और पेट पूजा अपनी जगह।

Today Haryanvi Jokes

4.सोनू के नौकरी के जोइनिंग लेटर में लिखा था कि आपको सरकार की तरफ से एक क्वार्टर भी मिलेगा, और हमारे सोनू भाई साहब इतने भोले थे कि ज्वाइनिंग के पहले ही दिन सुबह-सुबह ठंडे पानी की बोतल और नमकीन लेकर ऑफिस फटाफट पहुँच गये।? Read Also: Home Business Idea : किसानों को ये खेती एक ही फसल में दे रही लाखों रूपये का लाभ, जानें कैसे करें इसकी बुवाई?  5. एक पागल लड़के की तपस्या से प्रसन्न होकर एक साधू बाबा ने उसको अमृत देते हुए कहा, ये ले बेटा इसे अमृत को पी ले तो उस पागल लड़के ने साधू को मना कर दिया साधू बाबा- क्यों वत्स.. तुम अमृत क्यों नहीं पी रहे! ये तुम्हे अमर कर देगा पागल लड़का बोला- बाबा जी, अभी-अभी हम गुटका खाया हूँ। अंदर थोड़ी जाने देंगें। 6. भाईओ गर्मी शुरू होगी हैं। जिनकी शादी हो चुकी है वो कुलर एसी लगा लियो और जिनकी नहीं हुई है वो छत पर मच्छरदानी लगा लियो। 7. लड़का ऐ माँ मेरा भया करवादयो। माँ हंसते हुए वा बेटा अच्छा चुटकला था एक और सुना दे।