{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Jokes: सुबह सुबह फनी जोक्स का मजा लिजिए

 
Funny Jokes: सुबह सुबह फनी जोक्स का मजा लिजिए, और दिन बनाइए। बड़े ही कमाल के हंसाने वाले गुदगुदाने वाले फनी जोक्स हम आपके लिए लेकर आए हैं। इनको पढ़े और हंसने के लिए तैयार हो जाएं। बंम फनी जोक्स हम आपके लिए लेकर आए हैं। Dainik Haryana News: Viral Funny Jokes(चंडीगढ़): हंसते रहना चाहिए उदास चेहरे किसी को अच्छे नहीं लगते। खुद भी हंसते रहो और दूसरों को भी हंसाते रहें। ऐसा करने से मन को शांति मिलती है। FUNNY JOKES को पढ़ते ही आपके चेहरे पर मुस्कान लोट आएगी। आप अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कीजिए और खुद भी इन हरियाणवी फनी जोक्स का मजा लिजिए।

Funny Jokes in Hindi

1. पापा:- बेटे को फटकार लगाते हुए, अमेरिका, चाइना में 20 साल के बच्चे अपने पैरों पर खड़े हो जाते हैं निकम्मे। लड़का:- पर पापा जी भारत में तो 1 साल का बच्चा भागने लगता है। फिर क्या थादे थप्पड़ दे थप्पड़। Read Also: Rule Change: 1 अक्टूबर से महंगी हो जाएंगी ये चीज 2. रिश्तेदार:- कल मुझे सुबह जल्दी उठा देना मेरी बस मत निकलवा देना। आदमी:- हां, इस बार तुम उठो यां ना उठो में तुम्हे उठाकर बस में बैठाकर आऊंगा, नहीं तो मेरी बीवी आज तुम्हारे साथ-साथ मुझे भी घर से निकाल देगी। साला एक महीने से पैर गडाए पड़ा है।

Haryanvi Chutkule

3. दुकान मालिक:- रामू सुनो में कुछ देर के लिए बाहर जा रहा हूं, दुकान का ध्यान रखना और ग्राहक की बात मानना। कुछ देर बाद मालिक आया और पुछा हां भई आया कोई ग्राहक। रामू:- जी मालिक आया था, आते ही बोला हाथ उपर करके कौने में खड़ा होजा, मालिक:- फिर रामू:- फिर क्या था उसने गल्ला उठाया और चलता बना। Read Also: i Phone : आईफोन के लिए बेच दिया 8 महीने का बच्चा 4. Gf:-मेरा मोबाइल मां के पास रहता है। BF:- अगर पकड़ी गई तो? GF:-तुम्हारा नंबर, ‘Battery Low नाम से रखा है। जब भी तुम्हारा फोन आता है तो माँ कहती है, बेटा फोन चार्ज कर लो।” BF:- अभी भी बेहोशी में है! 5. पति आफिस से थक हार कर आता है और अपना दरवाजा खटखटाता है। बीवी :- जी आई 5 मिनट में। काफी देर हो गई। पति ने फिर से दरवाजा खटखटाया। अंदर से आवाज क्यो दरवाजा तोड़ने पर तुले हो, आधे घंटे से कह तो रही हूं 5 मिनट में आई। पति खड़े-खड़े बेहोश हो गया।