{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Jokes: हंसने हंसाने वाले जोक्स

 
Funny Jokes: आप अपने मन को हल्का करने के लिए किसी अपने का सहारा ले सकते हैं,बस आप हमारे न्यूज चैनल पर आईए और हंसने हंसाने वाले जोक्स का आनंद लीजिएगा। म्यूजिक का सहारा ले सकते हैं यां फिर मजेदार फनी जोक्स का सहारा ले सकते हैं। Dainik Haryana News: Tranding Jokes(ब्यूरो): आपको यहां कहीं और जाने की जरूरत नहीं है,  हमारे यहां आपको बड़े ही जबरदस्त चुटकुले मिलेंगे जो आपकी चिंता को एक पल में दूर कर देंगे। हमारे न्यूज चैनल पर आप देश प्रदेश की ताजा तरीन खबरों का भी लुत्फ़ उठा सकते हैं। एक बार विजिट जरूर करें।

Viral Funny Jokes

1- पति बाहर जा रहा था, तो पत्नी ने पिछे से टोका कहां जा रहे हो। पति:- याद है कल हम बाजार गए थे, वहां एक सुनार की दुकान थी, उसमें एक हार था। पत्नी:- बड़ी ही उत्सुकता से हां जी हां याद है बिल्कुल अच्छे से याद है। पति:- उसी सुनार की दुकान के बगल में नाई की दुकान है, उस पर बाल कटवाने जा रहा हूं। पत्नी को चक्कर आ गया। Read Also: Aawas Yojana की लिस्ट जारी, क्या आपने देखा अपना नाम 2 . मेहमान घर पर आए और लड़के से पुछा बेटा पढ़ाई कैसी चल रही तेरी। तभी लड़का:- चेयर से खड़ा हुआ और टेढ़ा-मेढ़े चलने लगा और बोला भूभा जी ऐसे चल रही है पढ़ाई मेरी। 3. रांडा आदमी का दूख भाई इसत बुरे दिन और कब आवंगे। दूसरा दोस्त:- क्यों इसा के होगया। पहले वाला:- एक साला रिस्ता नी होनदा और उपर त तेरा वाली बहु छोरा न कह बेटा तेरा ताऊ के नमस्ते करदे।

Funny Jokes In Hindi

4. पति की व्यथा पत्नि को बस तीन चीजें चाहिए। एक सुन्दर काया। दूसरा पर्स में माया। तीसरा एक आवाज में पति बोले आया जी आया। Read Also: Rahul Gandhi Meet Vegetable Seller Rameshwar: तेजी से वायरल हो रही सब्जी विक्रेता रामेश्वर को घर बुलाकर राहुल गांधी के साथ खाना खाने की खबर 5. लड़का अपनी माँ से:- मां मेरी गर्लफ्रेंड मन न्यूं बोली सामण में तीज आन लाग री है मन्नं के गिफ्ट देगा। मा:- एक कमा करीए बेटा कोथली दे आईए। लड़का बेहोश। 6.औरत बड़े से बड़े दुख को भूल सकती है उससे लड़ सकती है। लेकिन पड़ोसी के घर में गए बर्तन को कभी नहीं भूल सकती। 7. पत्नि गुस्से से:- चुप होजा। पति:- तुम चुप हो जाओ। पत्नी:- मुझ तुम्हारे साथ रहना ही नहीं है। पति:- यार ये लड़ाई के बीच में खुशी की बात मत करो।