{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Nana Patekar New: नाना ने जिसे जड़ा था थप्पड़ क्या कहना है उस लड़के का रिएक्शन

 
Nana Patekar Slapped a Fence: नाना पाटेकर ने एक फेंश को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इसके बाद से कई दिनों बाद जिस लड़के को नाना ने थप्पड़ मारा था वो लड़का अब सामने आया है और उस लड़के ने अपनी भावनाओं का वयक्त किया है। जानें उस लड़के की जुबानी। Dainik Haryana News: Fance Reaction After Slapped(ब्यूरो): बनारस में नाना पाटेगर ने जिस लड़के को थप्पड़ मारा था अब उसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इसके बाद से ही नाना और फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा दोनों का रिएक्शन इस पर आया है। ये सब तक हुआ जब नाना पाटेकर अपनी फिल्म जर्नी की शूटिंग कर रहे थे।

क्या कहना है नाना पाटेकर का

नाना का कहना है कि ये सब फिल्म का हिस्सा था, हिरो को एक युवक को थप्पड़ मारना था और गलती से ये लड़का बिच में आ गया और गलतफहमी से ये सब हो गया। Read Also: Almonds Side Effects : सर्दी में बादाम खाने वाले हो जाएं सावधान!

फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने क्या कहा

अनिल शर्मा का कहना है कि ये सब जो हुआ है फिल्म का ही हिस्सा है।

जीस लड़के को थप्पड़ लगा वो भी सामने आ चुका है

नाना को जिस लड़के ने थप्पड़ जड़ा था उसका कहना है कि वो नाना का बहुत बड़ा फैंन है और वो गंगा माई में डूबकी लगाने गया था और उसने वहां नाना को देखा तो उससे रहा नहीं गया। Read Also: Lucky Zodiac : 5 राशि वाले जातक होते हैं अपने प्रेमी के प्रति सच्चे, जान लें अपने पार्टनर की राशि नाना के साथ एक सेल्फी लेने चला गया। गार्ड के मना करने पर भी वह नाना के कुछ ज्यादा ही नजदीक चला गया था। लड़के ने साथ में ये भी कहा की वीडियो के वायरल होने के बाद अपमानित महसूस कर रहा हूं। नाना के माफी मांगने की बात कहने पर लड़के ने कहा की ऐसा कुछ नहीं हुआ। अब मार तो दिया ही वो सुपरस्टार है। में उनका बहुत बड़ा फैंश है। नाना पाटेकर ने एक वीडियो वायरल कर कहा कि ये सब गलतफहमी से हुआ है।