{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Rakhi Sawant: राखी सावंत के साथ एक और बड़ा हादसा

 
Rakhi Sawant Viral Video: राखी सावंत हर समय कुछ ना कुछ बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। राखी सावंत पर एक के बाद एक दुखों का पहाड़ टुट पड़ा। Dainik Haryana News: #Rakhi Sawant Big Update(ब्यूरो): सावंत के ड्राईवर ने ही लगा दिया उनको लाखों का चुना। राखी सावंत दिखी आटो में सडकों पर तो पेपराजी पहुंच गई राखी के पास।

ड्राईवर ने लगा दिया करोड़ों का चुना

राखी सावंत सड़कों पर आटो से जाती दिखी तो पेपराजी पहुच बई उनके पास। राखी सावंत ने बताया की उसका नोकर उसके पैसे और कार लेकर फरार हो गया। राखी का कीना है कि पुरी दुनिया ने उसे खुन के आसु रूलाया है। Read Also: Haryanvi Chutkule: हंसी मखोल करना तो बहुत जरूरी है

गरीब गरीब बोलकर लगाया चुना

राखी सावंत ने बताया की उसके नौकर ने उसको गरीब गरीब बोलके करोड़ों का चुना लगा दिया और मैने उस पर दया करके काम पर रखा और उसका आधार कार्ड भी नहीं लिया। जिस पर मैने दया की उसी ने मुझे चुना लगा दिया। उसका ड्राईवर उसकी BMW कार की चाबी और मर्सिडीज पैसे तथा गोल्ड का मोबाईल फोन लेकर फरार हो गया। देखो में आज सड़कों पर घुम रही हुं। राखी ने बताया की में तो चंद्रयान 3 की खुशी में डुबी थी और पप्पु यादव मेरी जिंदग में ही ग्रहण लगाकर चला गया। Read Also: Home Business Idea : किसानों को ये खेती एक ही फसल में दे रही लाखों रूपये का लाभ, जानें कैसे करें इसकी बुवाई? वो पप्पु यादव जिसने मुझे करोडों को चुना लगाया उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाने जा रही हुं। राखी सावंत ने इस बात का खुलासा खुद किया है। राखी सावंत का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राखी सावंत हर समय सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं।