{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Riya Sen New Look : 41 साल की उम्र में रिया सेन के कपड़ों ने मचाया गदर

 
Riya Sen New Photo : बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस रिया सेन को आज कौन नहीं जानता। आज रिया सेन किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रिया सेन को उनकी बोल्डनस के कारण भी जाना जाता है। आइए जानते है रिया सेन के बारे में Dainik Haryana News,Riya Sen New Bold Photo ( New Delhi ) : बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस रिया सेन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। 41 साल की उम्र में भी रिया सेन जवान नजर आती है। उनके बिकनी फोटोशूट फैंस को घायल कर देते है। रिया सेन फिल्मी परिवार के साथ राजघराने से भी संबंध रखती है। Read Also : LDC में 2354 पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी, 12वीं पास करें आवेदन रिया सेन ने बहुत ही कम उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करी थी। फिल्मों के साथ साथ कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। इसके साथ रिया सेन को बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए भी जाना जाता है। रिया सेन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। फैंस को इनकी ये फोटोज काफी पसंद आती है। इसी बीच रिया सेन की एक बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है। अब तक इस फोटो को लाखों बार देखा जा चुका है।

राजघराने से रखती है ताल्लुक

एक्ट्रेस रिया सेन एक राजघराने से संबंध रखती है। रिया सेन की दादी कूच बिहार की राजकुमारी थी। रिया सेन ने साल 2001 में रिलीज फिल्म स्टाइल से डेब्यू किया था। रिया सेन की यह फिल्म फैंस को बेहद ही पसंद आई थी। रिया सेन अब 41 साल की हो चुकी है लेकिन अपनी बोल्डनेस के कारण वह आज भी एक्ट्रेस को टक्कर देने का काम करती है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती है। फैंस उनकी इन फोटोज पर बहुत सारे कमेंटेस और लाइकस करते है। Read More : Sofia Ansari New Photo : सोफिया अंसारी की यह सेक्सी फोटो देखकर फैंस हुए घायल

बिकिनी फोटो ने मचाया बवाल

रिया सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं। उनकी ये फोटो बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक की है। इस तस्वीर में रिया ब्राउन कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। वहीं वो अपने हाथ में गिटार लिए हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान रिया के बाल ओपन हैं और वो बेहद ही हॉट अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। वहीं उनके बैकग्राउंड में समंदर नजर आ रहा है, जो इस पूरे फोटो को और भी खूबसूरत बना रहा है। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर फैंस रिया सेन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।