{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी ने लगाए ऐसे ठुमके, देखकर भीड़ भी लगी नाचने

 
Sapna Chaudhary New Dance Video : हरियाणा की मसहूर डांसर जानी जाने वाली सपना चौधरी अपने डांस की कला से सभी के दिलों में बसी हैं। आज हम आपको सपना चौधरी का ऐसा डांस दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद उनको देखने वाली भीड़ भी डांस करने लग गई। आइए देखते हैं उनकी वीडियो। Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary Viral Dance Video(चंडीगढ़): सपना चौधरी की डांस वीडियो हर रोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जब भी वो स्टेज पर डांस करने के लिए आती हैं तो लोगों की भीड़ सड़कों तक जमा हो जाती है। हाल ही में एक डांस उनका वायरल हो रहा है जिसे लाखों लोगों ने देखा है। हरियाणा की देसी क्वीन आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है और उनके फैंस उनको देखने के लिए देश और विदेशों में भी बैठे हुए हैं। सपना चौधरी बिग बॉस में भी काम कर चुकी हैं। उनकी डांस करने की अदांए इतनी अच्छी होती हैं कि लोगों की नजर उनके हटती ही नहीं हैं। वो इतना जबरदस्त डांस करती हैं कि उनको टक्कर देने वाला अभी तक कोई नहीं हैं। READ ALSO :Wine Capital of India: भारत के इस शहर को कहा जाता है वाइन कैपिटल

देखें वायरल वीडियो :

https://youtu.be/joVgczCoEbY सपना को देखने के लिए लोगों की भीड़ इतनी ज्यादा होती है कि वहां से निकल पाना भी मुश्किल हो जाता है। उनके पुराने वीडियो ही वायरल होते रहते हैं और लोगों को उनका पुराना डांस ही इतना पसंद आता है कि नजर ही नहीं हटा पाते हैं। वो ऐसे ठुमके लगाती हैं कि लोग देखते ही रह जाते हैं। उनको देखकर बूढ़े भी जवान हो जाते हैं।

इस गाने पर वायरल हुआ डांस :

READ MORE :Haryana Govt. : हरियाणा सरकार इन परिवारों को दे रही 25 लाख रूपये, क्या आप भी हैं लिस्ट में? सपना चौधरी का डांस 'खरबूजे सी जवानी गाने' पर वायरल हो रहा है। इन गाने पर वो इतना जबरदस्त डांस कर रही हैं कि कती कमाल की लग रही हैं। सपना चौधरी एक डांस शो की काफी महंगी फीस भी लेती हैं। उनको यहां पर पहुंचने में काफी मेहनत करनी पड़ी है। काफी सालों तक मेहनत की है और देखों आज उनकी मेहनत का फल उनकी आंखों के सामने है। किसी ने ठीक ही कहा है कि मेहनत कभी जाया नहीं जाती। इसलिए अगर आप भी किसी चीज में लगे हुए हैं तो उसे पूरी लगन और हिमत से करें, आपकी मेहनत आपके काम आएगी।