{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Sapna Chaudhary Dance Video :सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस देखकर झूम उठे लोग,देखें वीडियों

 
Sapna Chaudhary New Dance Video : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को तो आप सभी जानते ही होेंगें जिसका डांस देखकर हजारों लाखों की भीड़ जमा हो जाती है उनका एक वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह जबरदस्त डांस कर रही हैं। आइए देखते है हमारी खबर के माध्यम से Dainik Haryana News, Sapna Chaudhary Viral Dance Video : सपना चौधरी जो एक मशहूर डांसर है उनका एक वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने डांस से लोगों के दिल को जीत रही हैं। सपना चौधरी का नाम बच्चे बच्चे की जुबान पर रहता हैं। Read Also :Bank Fraud : बैंक से हो सकता है पूरा पैसा गायब, ना करें इस मैसेज पर क्लिक आज भले ही सपना चौधरी इतनी फेम्स है लेकिन उसे यह नाम कमाने के लिए दिन रात एक की है। सपना चौधरी छोटी सी उम्र में ही स्टेज शो करने लग गई थी । पहले वह छोटे मोटे स्टेज शो करती थी। लेकिन अब वह बहुत फेम्स हो गई हैं अब वह हरियाणा में ही नहीं ब्लकि पूरे देश में जानी जाती हैं।

पुराना वीडियो हो रहा है वायरल

हाल ही में सपना चौधरी का एक पुराना वीडियों वायरल हो रहा हैं। जिसमें वह स्टेज पर डांस करती हुई नजर आई। यह वीडियो तब का है जब सपना चौधरी ने डांस करना शुरू ही किया था। उसका यह पुराना वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अगर आपने सपना के डांस वीडियों नही देंखें तो आपने कुछ नही देखा। सपना के पुराने डांस वीडियों को देखकर आपको पता चल जाएगा कि अब सपना कितनी बदल चुकी हैं। पहले सपना सलवार सूट में डांस करती थी। लेकिन अब वही सपना मॉर्डन आउटफिट में नजर आती है। अब सपना का पूरा मेकओवर हो चुका है। Read More : Rohit Sharma IPL 2024:  MI को लग सकता है तगड़ा छटका, रोहित शर्मा कर सकते हैं इस टीम की कप्तानी!

जबरदस्त कामयाबी मिली बिग बोस में

सपना चौधरी बिग बोस 11 में शामिल हुई थी। वैसे तो सपना चौधरी बिग बोस में आने से पहले ही फेम्स हो गई थी। लेकिन असल मायने में पहचान इसी शो ने दी। इस शो से पहले वह केवल उत्तर भारत के ही कुछ हिस्सों में जानी जाती थी। लेकिन इस शो के बाद वह पूरे देश में फेम्स हो गई।