{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Sapna Chaudhary Dance Video : इस डांस के बाद सपना चौधरी पूरे देश में हो गई थी फेमस, देखें वीडियो

 
Sapna Chaudhary Famous Dance : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को तो आप सभी जानते ही है जिसके डांस को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते है। आज भले ही सपना चौधरी इतनी फेमस है लेकिन इसके लिए सपना चौधरी ने बहुत मेहनत की है। आइए जानते है सपना चौधरी की सफलता की कहानी Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary Latest Dance Video ( New Delhi ) : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस को लेकर काफी मशहूर है। उनके डांस को देखने के लिए लाखों की भीड़ लग जाती है। आज सपना इतनी फेमस हो गई है कि छोटे बच्चे से लेकर बूढ़ों तक की जुबान पर सपना का नाम रहता है। इस मुकाम तक पहुंचना आसान नहीं था। आज सपना के वीडियो के लोग इतने दीवाने है कि लोग उनके वीडियों का बेसब्री से इंतजार करते है। Read Also : Poonam Pandey New Video : 18 साल की उम्र से ज्यादा वाले ही देखें पूनम पांडे का ये वीडियो सपना की लचकती कमर साथ में नाचने को मजबूर कर देती है। कोई शादी हो या फंक्शन सपना चौधरी का नाम जुबां पर आए और पांव थिरकने ना लगे ऐसा कैसे असंभव है। हरियाणा, दिल्ली, पंजाब या यूपी राजस्थान ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री तक में सपना धूम मचा चुकी हैं। हरियाणा में होने वाले गांव गांव में स्टेज प्रोग्राम में परफॉर्म करने वाली सपना आखिर इतनी फेमस कैसे हो गईं, ये किसी चमत्कार से कम नहीं था और क्योंकि इसके पीछे एक दिलचस्प कहानी है।

उस दिन डांस करने नहीं पहुंचा कोई

भले ही आज सपना चौधरी अपने डांस के लिए इतनी मशहूर है लेकिन वह कभी डांसर नहीं बनना चाहती थी बल्कि वह तो एक सिंगर बनना चाहती थी और इसी सपने को लेकर वह हरियाणा के परफॉर्मर ग्रुप से जुड़ी जो अलग अलग जगहों पर परफॉर्म कराता था। https://youtu.be/Ct6prJ-E_9U एक बार फंक्शन में मेन परफॉर्मर ही नहीं पहुंचा फिर सपना को उसकी जगह पर परफॉम करना पड़ा। हिचकिचाती सपना चौधरी ने तब ऐसा डांस किया कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई। सपना के इस डांस वीडियो को इतना पसंद किया गया कि हर फंक्शन में उसे परफॉर्म करने का मौका मिलने लगा। देखते ही देखते सपना का नाम लोगों की जुबान पर छाने लगा और वह इस तरह फेमस हो गई। Read More : Skin Care Tips : चेहरे पर सिर्फ 3 दिन करें इस तेल की मालिश, उम्र दिखेंगी कम

इस तरह से स्टार बनी सपना

सपना का नाम लेती ही उनका हरियाणवी गाना तेरी आंख्या का काजल जुबान पर आ जाता है। इसी गाने की वजह से सपना हरियाणा से लेकर मुंबई तक फेमस हो गई थी। जब वह बिग बॉस में पहुंची तो इस गाने को वहां पर भी बजाया गया जिस पर हिना खान ने भी डांस किया था। परंतु इस गाने से पहले भी सपना का एक और गाना आया था जिसने उसे हरियाणा में भी सुपरस्टार बना दिया। इस गाने  नाम था 12 टीकड़। इस गाने को इतना पसंद किया गया कि देखते ही देखते हरियाणा में हर किसी जुबां पर एक ही नाम था वो था सपना का और उसके बाद उन्होंने कभी पलटकर नही देखा। आज इंडस्ट्री में सपना के नाम का सिक्का चलता है और लोग बेसब्री से उनके यूनिक का डांस का इंतजार करते हैं। सपना को सोशल मीडिया पर भी लाखों लोग फॉलो करते हैं।