{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Sunny Deol and Shahrukh Khan: शाहरूख खान ने देखी गदर 2 और कही ये बात!

 
Gadar 2 Box Office Collection Day 19: सनी देओल की गदर 2 का जादू आज सब के सर चढ़कर बोल रहा है। गदर 2 ने तीसरे हफ्ते मे ही 500 करोड़ के आंकड़े तक की दौड़ लगा दी है। जो भी फिल्म देखता है गदय 2 की तारीफ करने से अपने आप को नहीं रोक पाता, आपने सनी देओल और शाहरुख खान के बारे में तो सुना ही होगा, शायद ही इनको कभी आपस में बात करते देखा गया हो। लेकिन गदर 2 का जादू ऐसा चला की शाहरूख भी गदर 2 देकने पहुंच गए। Dainik Haryana News: Gadar 2(नई दिल्ली): शाहरूख खाने ने गदर 2 को देखने की बात कही तथा फिल्म की जमकर तारीफ करते भी नजर आए। शाहरूख खान का कहना है कि गदर 2 उन्हे बहुत पसंद आई है। इस बात पर सनी देओल का रिएक्शन भी सामने आया था, सनी देओल ने बाताया था कि गदर 2 देखने से पहले शाहरूख ने उनको फोन कर फिल्म की बधाई दी थी और कहा था कि वो इसके हकदार हैं। सनी पाजी ने बताया की शाहरूख की पत्नी गोरी खान ने भी उनसे बात की थी, अक्सर उनके बीच कई बार बातचीत होती है और वो शाहरूख खान के साथ अपने विचार शेयर करते हैं। Read Also: Haryana Ayusman card: हरियाणा सरकार के नए नियमों के कारण अब इन परिवारों को नहीं मिलेगा आयुष्मान कार्ड का फायदा

कहाँ से शुरू हुई थी दोनों के बीच कहा सुनी

सनी देओल और शाहरुख खान के बीच कहासुनी डर फिल्म के समय शुरू हुई थी। जहां शाहरूख खान ने फिल्म में विलेन का किरदार अदा किया था तो सनी देओल एक्टर के रोल में थे। फिल्म में विलेन के रोल को ज्यादा महत्व देने पर सनी देओल भड़क गए थे। जिसके चलते दोनों के बीच बहस छिड़ गई थी।

पुरानी बातों पर क्या कहा सनी देओल ने।

Read Also: Credit Card : भारत में एक व्यक्ति रख सकता है सिर्फ इतने क्रेडिट कार्ड सनी देओल से इस बारे में पुछा गया तो सनी देओल ने कहा की समय सब कुछ ठीक कर देता है।