{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Today Funny Jokes: हाथी-चींटी, दादा- पोता और भी बहुत से चुटकुले

 
Haryanvi Chutkule: कहते हैं जीवन में चाहे कितनी भी मुश्किल आए अगर उसका सामना हंसकर किया जाए तो काम आसान हो जाता है। आज मंहगाई के इस दौर में किसी के पास इतना समय कहां की वो किसी दुसरे के पास बेठकर अपने दुख सुख सांझे कर सके। मन को हलका कर सके। एक दुसरे से मजाक करके अपनी चिंताओं को दुर कर सके। भाग दौड़ भरी इस जिंदगी में व्यक्ति सुबह घर से काम के लिए निकलता है और शाम को थका हारा घर वापस आता है। सारे दिन को तनाव अपने साथ लेकर आता है। आज हम आपके लिए बिना आपका समय बरबाद किए आपके लिए कुछ हंसी के पल लेकर आए हैं। Dainik Haryana News: #Haryanvi Funny Jokes: आपके लिए बड़े ही मजेदार संता बंता पति पत्नी और भी बहुत से चुटकुले लेकर आए हैं। आपने Son OF Sardar फिल्म में अजय देवगन का ये डायलाग तो सुना ही होगा। अजय देवगन का ये डायलाग लोगों को बड़ा ही पसंद आया था। लोग आज भी एक दुसरे को मजाक-मजाक में कह देते हैं, ओ पाजी कदी हंस वी लिया करो। असल जिंदगी में भी इस फार्मूले को लागु करना चाहिए। खूद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए। इससे रक्त संचार में तेजी आती है। वयक्ति सेहत मंद रहता है। आज हम आपको हंसाने के लिए बड़े ही मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले लेकर आए हैं। हाथी-चींटी, दादा- पोता और भी बहुत से चुटकुले लेकर आए हैं। तो चलिए शुरू करते हैं हंसी के ठाहके।

 Funny JOkes

1. लक्की ने रसोई में गैस चूल्हे पर कूकर चढा सेल्फी वाली पोस्ट डाली की और लिखा घर वाली मायके गयी है और मुझे चाय बनानी है, कुकर में कितनी सिटी लगाऊ? एक बंदे ने कहा- अरे भाई कुकर में ऑलरेडी एक सीटी लगी है और कितनी लगाएगा। दुसरे ने कहा मूर्ख चाय कुकर में थोड़ी बनती है पतीला लेकर आ, तीसरा बोला- पहले 1 घण्टे चाय पत्ती पानी में भिगो ले, दो चार सीटी में काम चल जाएगा, चौथे ने तो हद ही करदी बोला खिड़की पर जाके सीटी बजा, पड़ौसन दे जाएगी। Read Also: Urfi Javed: उर्फी जावेद के सीने पर दो बंदूकों को देख फैंस हुए दीवाने 2. जब पापा की परी लड़के से क्लास मे पेन मांगती हे तो। लड़का- कोनसा दूं। हरा, काला, लाल या नीला ओर जब एक दोस्त मांगे तब। लड़का- नहीं है, तु यहां भजन करने आता है, बिना पेन के।

Viral Funny Jokes

3. चंपू की एक पैर की हड्डी टूट गयी।। वो हॉस्पिटल गया तो देखा कि वहां एक आदमी की दोनों पैरों टूटी हुई हैं । तो वो उसको देखकर बोला कि आपकी दो पत्नियां हैं क्या। 4. पोली नाम का खरगोश रोज़ एक लोहार की दुकान पर जाता और पूछता गाजर है। लोहार मना कर देता। फिर एक दिन लोहार को बहुत गुस्सा आया और उसने पकड़कर पोली खरगोश के दांत तोड़ दिए। और कहा- अब तू “गाजर” खा के दिखा? फिर क्या, अगले दिन पोली खरगोश आया और लोहार से पूछने लगा – “गाजर का हलवा है। लोहार ने माथा पकड़ लिया। Read Also: Car Video : सड़कों पर दौडती नजर आ रही बिना टायर वाली कार, देखें वीडियो 5. चिंकी और मिंकी एक शादी में गईं । वहाँ चिंकी जहां भी जाती जिस जगह बैठने लगती तो, मिंकी उसकी बैठने की जगह को अपने दुपट्टे से साफ कर देती । तकरीबन 7 से 8 - बार ऐसा हुआ होगा। तब किसी ने मिंकी से पूछा कि, तूम खुद की बजाय, इस औरत की जगह क्यों साफ कर रही है? तो वो महिला बोली, क्या करूँ बहना ये मेरी जेठानी है ! और ये आज मेरा सूट पहन कर आई है। 6. दूकानदार:- मैडम मेने सुबह से आपको एक-एक जूती दिखा दी। पापा की परी:- वो सामने वाले डिब्बे में क्या है। ध दुकानदार:- अरे बहन जी मुझ पर थोड़ा तो तरस खाओ, वो मेरे खाने का डिब्बा है।