{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Urfi Javed New Look : इस बार पुरे शरीर पर कपड़े लटकाकर सामने आई उर्फी जावेद,देखें वीडियो
 

Urfi Javed Viral Look : उर्फी जावेद को तो आप सभी जानते ही होंगे जो अपने अटपटे लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया है। आइए देखते है उर्फी जावेद के नए लुक को

 

Dainik Haryana News,Urfi Javed Latest Look ( New Delhi) : उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। उर्फी जावेद अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है। लोग उनके अटपटे लुक को देखकर हैरान रह जाते है। हाल ही में उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट लुक सामने आया है,जिससे वह एक बार फिर वह अपने लुक से लोगों को आश्चर्यचकित कर रही है।

Read Also : Entertainment: फिल्म इंडस्ट्री के काले सच को बताया, इस एक्ट्रेस ने

ड्रेस के नाम पर कपड़े लटका कर बाहर निकलीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद के नए लुक की बात करें तो उन्होंने ब्राउन कलर का बोल्ड स्टाइल में ब्लाउज और यूनिक कट वाली स्कर्ट पहन रखी है। एक्ट्रेस उर्फी ने अपने लुक को पुरा करने के लिए आगे हरे रंग का दुपट्टा कैरी किया है,जिसमें रिंकल वाला स्टाइल था।

एक्ट्रेस ने अपने ओवरऑल लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा.इस आउटफिट में उर्फी जावेद कई लोगों को अच्छी लगीं लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें हमेशा की तरह ट्रोल कर दिया. वहीं उर्फी इस बार पैपराज़ी पर भड़कती हुई बोलीं कि मेरे जाने के बाद इसको पीटना. ये वीडियो काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Read More :  Entertainment : उर्फी जावेद को किसने मारा मुक्का, जानें क्यों

 उर्फी जावेद के एक्टिंग की बात करें तो उर्फी ने कई बड़े शोज में छोटे मोटे रोल्स किए है। उर्फी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है,बड़े भैया की दुल्हनियां,मेरी दुर्गा,बेपनाह,चंद्र नंदिनी ,साथ फेरों की हेरा फेरी डायन जैसे शोज किए है।

 उर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबो-गरीब आउटफिट से ट्रोल हो जाती हैं. उर्फी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें शो बिग बॉस ओटीटी  के बाद से फेम मिला. इस शो में उर्फी की जर्नी भले ही एक हफ्ते की रही हो, लेकिन शो से निकलने के बाद वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं.