{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Urfi Javed ने बालों में लगाया गजरा, फिर बिकनी पहन आई शीशे के सामने

 
Urfi Javed Video : उर्फी जावेद को अटपटे फैशन के लिए जाना जाता है। उर्फी जावेद कभी कुछ पहन लेती हैं तो कभी कुछ। लेकिन इस बार तो उन्होंने कमाल ही कर दिया क्योंकि वो अपने बालों में गजरा लगाकर और बिकनी पहनकर शीशे के सामने खड़ी हैं। आइए खबर में देखते हैं उनकी वीडियो और फोटो। Dainik Haryana News :#Urfi Javed Viral Instagram Video(ब्यूरो): उर्फी जावेद ने फैशन का नया दौर ला दिया है। वो अपने अतरंगे फैशन से लोगों को बावला बना रही हैं। बालों को गुलाबी रंग में रंगाकर Urfi Javed हर दिन एक से बढ़कर एक अंदाज में कैमरे के सामने आ रही हैं. इस बार उर्फी जावेद ने गुलाबी बालों में गजरा लगा मेहंदी कलर की बिकिनी पहन शीशे के सामने कुछ ऐसे अपनी फिगर फ्लॉन्ट की है,उनकी इन अदाओं को देखकर लोगों ने अपनी आंखें बंद कर ली हैं। READ ALSO :Sapna Chaudhary Dance Video : सपना चौधरी ने घर के ड्रॉइंग रूम में किया ऐसा डांस फैंस के उड़े होश, देखें वीडियो

Instagram Video Link : download (3)

वीडियो हो रहा तेजी से वायरल : उर्फी जावेद(Urfi Javed ) के नए लुक वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इस बार नाम की बिकिनी पहन उर्फी ने जो किया है वह लोगों के पसीने छुड़ा दे रहा है. उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो में मेहंदी कलर की बिकिनी पहन कुर्सी पर बैठे फल खाती हुई नजर आ रही हैं. फिर उर्फी शीशे के सामने खड़े होकर गुलाबी बालों में लगा गजरा कंधों पर लटकाए अपनी बिकिनी ठीक करती नजर आ रही हैं। करती दिख रही हैं. उर्फी जावेद का वीडियो डालते ही वायरल हो गया है और इंटरनेट के पारे को हाई कर रहा है।

छोटे से कपड़े से ढ़का बदन!

READ MORE :Home Business Ideas: 15 हजार से शुरू करें ये खास बिजनेस, हर महीने होगी एक लाख की कमाई उर्फी जावेद (Urfi Javed ) ने बीते दिन एक ऐसा वीडियो शेयर किया था, जिसे देख हर इंटरनेट यूजर पानी-पानी हुआ जा रहा था. उर्फी जावेद वीडियो(Urfi Javed Video) में एक ब्रेस्ट पर फ अक्षर तो दूसरे पर क अक्षर पहने कभी स्वीमिंग पूल तो कभी सोफे पर लेटकर पोज देती नजर आ रही थीं.

उर्फी जावेद करेंगी बॉलीवुड डेब्यू(Urfi Javed will make Bollywood debut)!

अतरंगी फैशन की आइकन उर्फी जावेद(Urfi Javed Viral Video को लेकर बीते दिनों खबरें वायरल हो रही थीं कि एक्ट्रेस एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा के सीक्वल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इन खबरों के वायरल होने के बाद उर्फी ने एक शूट का क्लिप सोशल मीडिया(Social Media) पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने LSD का टाइटल गाना जोड़ा गया है। जिसके बाद लोगों ने इस खबर को पक्का मान लिया कि उर्फी लव सेक्स और धोखा 2 से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.