{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Viral Jokes: संता बंता के हिट फनी जोक्स

 
Jokes: हम आपके लिए लेकर आए हैं, पत्नी-पति की नौक झोंक। दादा, दादी के जवानी के दिन, संता बंता के हिट फनी जोक्स। इन फनी जोक्स को पढ़ते ही आप खिलखिला उठेंगे। Dainik Haryana News: Hindi Funny Jokes(चंडीगढ़): जो भी चिंता आपको सता रही है वो मिनटों में भाग खड़ी होगी। एक से बढ़कर एक फनी जोक्स और देश दुनिया की ताजा खबरों को जानने के लिए जुड़ जाइए हमारे न्यूज चैनल के साथ।

Haryanvi Jokes

एक बार Dada-Dadi ने जवानी के दिनों को याद करने का फैसला किया, अगले दिन Dada जी फूल लेकर वहीं पहुंचे जहां वो जवानी में मिला करते थे, वहां खड़े-खड़े Dada जी के पैरों में दर्द हो गया लेकिन Dadi का कहीं अता पता नहीं। घर जाकर Dada जी गुस्से से, “आईं क्यों नहीं? Dadi शर्माते हुए,' मम्मी ने आने नहीं दिया। इधर 3 दिन से दादा पैरों में दर्द होने की वजह से उठा नहीं जा रहा। Read Also: Suryaan: ठंड के बाद अब गर्मी सहने की बारी, चंद्रयान के बाद अब सुर्ययान की बारी 2.  लड़की देखने लीलू सहपरिवार पहुंचा। उनके सामने लड़की के गुणों की प्रशंसा की जा रही थी। लड़की वालों ने कहा, पायल की आवाज कोयल जैसी है, उसकी गर्दन तो मोरनी के जैसी है, चाल हिरणी जैसी और स्वभाव में से तो गाय है.' लीलू से यहा नहीं गया और बोला 'जी, क्या इसमें कोई इंसानी गुण भी हैं। 3. महिलाओं की सबसे बड़ी परेशानी क्या है। काम करे तो सांस फूल जाती है,बैठ जाए तो सास फूल जाती है, कुछ न करे तो बेचारी खुद फूल जाती है। फिर खाना छोड़ जोगींग करने जाती हैं ।

New Funny Jokes

4. सुबह-सुबह बीवी नींद से उठते ही बोली, अजी सुनते हो। पति देव - बोलो! क्या हुआ। बीवी:- मुझे सपना आया कि आप मेरे लिए हीरों का हार लेकर आए हो पति देव:- ठीक है, तो फिर से सो जाओ और पहन लो। 5. Docter:- जब तुम तनाव में होते हो तो क्या करते हो? पप्पू: - जी, मंदिर चला जाता हूं... Docter:- बहुत बढ़िया, ध्यान-व्यान लगाते हो वहां? पप्पू: - जी नहीं, लोगों के जूते चप्पल मिक्स कर देता हूं, फिर उन लोगों को देखता रहता हूं, उनको चिंता में देख कर मेरा तनाव दूर हो जाता है। Read Also: Toll Tax Hike : 1 सितंबर से इन टोल प्लाजा पर बढ़ेगा टैक्स, नई दरें लागू 6.  लड़की- स्टेशन तक के कितने पैसे लोगे? रिक्शावाला- मैडम बीस रुपये. लड़की (हैरान सा मुंह बनाते हुए)- स्टेशन के बीस रुपये? रिक्शावाला- हां मैडम, स्टेशन पूरा दो किलोमीटर है यहां से. लड़की (हाथ से इशारा करते हुए) ये तो रहा स्टेशन. रिक्शावाला-  मैडम हाथ पीछे कर लो, कही रेल के नीचे ना आ जाए. 7. मोटू और पतलू बात करते हुए मोटू: - यार कल रात घर देर से पहुंचा, डोरबेल बजाई पर बीवी ने दरवाजा खोला ही नहीं! पूरी रात सड़क पर गुजारी पतलू: - फिर सुबह बीवी की खबर ली की नहीं? मोटू-  नहीं यार, सुबह दारू उतरी तो याद आया, अभी तो मेरी शादी ही नहीं हुई है, और चाबी तो जेब में थी।