{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Govt. Job : युवाओं के पास है सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, यहां से करें आवेदन

 
 UPSSSC Bharti : आज के समय में हर किसी का सपना सरकारी नौकरी पाने का है। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी नौकरी मिलना मुश्किल हो चुका है। अगर आप भी किसी सरकारी नौकरी की भर्ती का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है बने रहें हमारे साथ। Dainik Haryana News, UPSSSC Recruitment (New Delhi): अगर आप भी UPSSSC की भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं तो काफी दिनों से इसके लिए आवेदन फार्म भरे जा रहे हैं। लेकिन अब इनके आवेदन की लास्ट डेट पास है और हम आपको इसलिए बताने जा रहे हैं ताकि कोई भी इस भर्ती में आवेदन करे बिना ना रह सके। इस भर्ती में आप ऑनलाइन ही आवेदन कर सकते हैं और ज्यादा जानकारी के लिए upsssc.gov.in की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। पूरी डिटेल आपको वहां से मिल जाएगी। READ ALSO :Latest News : समुद्र के नीचे मिला 4 हजार साल पुराना पाषाण काल का पुराना सोना, जानें कौन से राज्य हैं दफ्न!

इनते रूपये होगी आवेदन फीस?

इस भर्ती में आवेदन करने के सबसे पहले हम फीस की बात करें तो केवल 25 रूपए ही रखी गई है। 530 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है और जिसमें से 529 पद ऑडिट के व 1 पद सहायक लेखाकार का होगा। आयु की बात की जाए तो वह 21 से 42 सालों तक आप आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता(Educational qualification) :

शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आप स्नातक पास होने चाहिए और साथ में अकाउंटिंग में पीजी डिप्लोमा व कंप्यूटर का ज्ञान होना चाहिए।

ऐसे करे आवेदन?

भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको सबसे आईबीपी की अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पल आपसे कुछ जानकारी मांगी जाएंगी जिन्हें अच्छे भरकर फार्म के सबमिट कर देना है।