{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Haryana Skill Employment : हरियाणा कौशल रोजगार में निकली बंपर भर्तियां, आज ही करें आवेदन

 
Haryana News : इन पदों के लिए आप 20 मार्च से 5 अपै्रल तक आवेदन कर सकते हैं। फीस की बात की जाए तो इसके लिए किसी भी वर्ग की कोई फीस नहीं लगेगी। आराम से आप अपनी नौकरी की तलाश को पूरा कर सकते हैं। Dainik Haryana News : Haryana Skill Employment : अगर आपको भी नौकरी की तलाश है तो ये सुचना आपके काम की हो सकती है और आपकी नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है। हरियाणा कौशल रोजगार में डिस्ट्रिक्ट कोआॅर्डिनेटर के पदों के लिए भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। अगर आप भी नौकरी करना चाहते हैं तो इसके लिए आप आवेदन कर सकते हैं। 30 हजार इसमें आपको सैलरी दी जा रही है। आपकी जानकारी के लिए पहले ही बता दें कि यह नौकरी कॉन्ट्रैक्ट बेस पर होगी। हरियाणा कौशल रोजगार निगम में 22 पदों पर ये भर्ती कराई जा रही है जिसे आप पा सकते हैं।

आवेदन की लास्ट डेट (Last date of application):

इन पदों के लिए आप 20 मार्च से 5 अपै्रल तक आवेदन कर सकते हैं। फीस की बात की जाए तो इसके लिए किसी भी वर्ग की कोई फीस नहीं लगेगी। आराम से आप अपनी नौकरी की तलाश को पूरा कर सकते हैं।

आयु सीमा कितनी होगी(Age Limit)

जब भी हम किसी भी नौकरी के लिए आवेदन करते हैं तो इसमें सबसे बड़ी समस्या आयु की होती है। इसमें आप 18 साल से 42 साल तक कभी भी आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता क्या होगी?(Educational qualification)

इसके लिए आपकी 12वीं पास होनी चाहिए और दूसरी बात आपकी पढ़ाई बीच में छूटी ना हो। अगर आपकी पढ़ाई के बीच में गैप है तो आप इस नौकरी के लिए आवेदन नहीं कर पाएंगे। इसमें लगने के बाद आपको 30 हजार रूपये महीने का वेतन दिया जाएगा। सिलेक्ट होने के लिए सबसे पहले आपको परीक्षा को पास करना होगा, फिर इंटरव्यू और मेडिकल के बाद ही आपको नौकरी के लिए चयन हो सकता है।

login This Website : http\\hkrnl.itiharyana.gov.in