{"vars":{"id": "112803:4780"}}

IOCL में इस साल आवेदन करने का लास्ट मौका, इन युवाओं के मांगे आवेदन

 
Indian Oil Corporation Limited Bharti : इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है। 12वीं पास युवाओं के आवेदन मांगे गए हैं। आइए खबर में जानते हैं भर्ती की पूरी डिटेल। Dainik Haryana News,Indian Oil Corporation Limited Bharti 2023(नई दिल्ली): इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड में 1603 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। 12वीं पास युवाओं के आवेदन मांगे गए हैं। 16 दिसंबर से लेकर 5 जनवरी तक युवा इसमें आवेदन कर सकते हैं। किसी भी कैटगरी के लिए आवेदन फीस नहीं मांगा गया है, यानी आप निशुल्क ही इस भर्ती में आवेदन कर सकते हैं। READ ALSO :Viral News : लड़की जिसे समझ रही थी शराब का हैंगओवर, वह निकली खतरनाक बीमारी

चेक करें भर्ती की डिटेल:

भर्ती में आवेदन करने के लिए आपकी आयु 18 से 24 साल की आयु होनी चाहिए। आयु की गणना 30 नवंबर 2023 के अनुसार किया जाएगा। नियमानुसार आयु में छूट भी दी जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता :

भर्ती में आवेदन करने के लिए 12वीं पास के साथ आईटीआई का डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा BA, MA, BSC, अलग इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड में आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले परीक्षा देनी होगी और उसके बाद फाइनल लिस्ट में आपका नाम आएगा।

चयन प्रक्रिया :

चयन प्रक्रिया की बात करें तो सबसे पहले लिखित परीक्षा ली जाएगी और उसके बाद आप इंटरव्यूज के लिए बुलाया जाएगा। READ MORE :Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी ने लगाए ऐसे डुमके, देखने वालों के उडे होश

ऐसे करें आवेदन:

भर्ती में आवेदन करने को लिए आपको सबसे पहले इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भर्ती की नोटिफिकेशन पर जाना होगा।नोटिफिकेशन में आपसे जो भी जानकारी मांगी गई होंगी उन्हें आसानी से और ध्यान से भरना होगा और बाद में सबमिट करके फार्म का प्रिंट आउट निकाल लेना है ताकि बाद में किसी तरह की कोई परेशानी ना आ सके।