{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Big Breaking : हरियाणा के ताऊ पहुंचे न्यूजीलैंड की सब्जी मंडी, सब्जियों की कीमत देख ताऊ ने कही ये बात

Viral News Of Haryana : बहुत से लोग ऐसे हैं जिनके बच्चे विदेशों में पढ़ाई रहे हैं। उन बच्चों के माता-पिता भी बच्चों के साथ रहने के लिए चले जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी रोचक कहानी हरियाणा के ताऊ की बताने जा रहे हैं जो न्यूजीलैंड की सब्जी मंडी में पहुंचे हैं और सब्जियों के दामों को देखकर कुछ ऐसी बातें कही हैं जो आपकी हंसी छुड़वा देंगी। 
 

Dainik Haryana News,Haryanvi Tau Viral Video(ब्यूरो): भारत में काफी महंगाई चल रही है जिसके चलते लोगों को परेशानी होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दुनिया के देशों में काफी महंगाई है। भारत में हरियाणा, बिहार, यूपी के गांवों के इलाकों में लोग अपने घर पर व खेतों में ही सब्जियां उगा लेते हैं। ऐसे लोग अगर विदेशों में सब्जी की कीमत जानेंगे तो उनके होश उड़ना तो तय है।

READ ALSO :Delhi News: दिल्ली में प्रदूषण के चलते हजारों फैक्ट्रियां होगी बंद! सिर्फ इन कारखानों को चलने की रहेगी अनुमति!


हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हरियाणवी ताऊ का वीडियों वायरल हो रहा है हरियाणा गांव से ये ताऊ न्यूजीलैंड गए हुए हैं जहां वो अपने बेटे के पास के रहने के लिए गए हैं। वहां का कल्चर काफी नया है और जहां पर मिलने वाली चीजें देखकर उन्हें हैरानी होती है। ताऊ के बेटे ने अपने पिता के इसी रिएक्शन को शूट कर सोशल मीडिया पर लगातार शेयर हो रहा है। अब इस ताऊ का नया वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर हरियाणा का ताऊ सब्जी मंडी में सब्जियां खरीद रहा है। 


सभी सब्जियों की बताई कीमत :

READ MORE :Delhi News: दिल्ली में खालिस्तानी नारे लिखने वाले को दिल्ली पुलिस ने चालाकी से पकड़ा

ताऊ हरियाणा में सब्जियों उगाते थे। भारत की सब्जियों के दाम ही उन्हें ऐसे में जब वो न्यूजीलैंड के सब्जी मार्केट(New Zealand Vegetable Market) गए, तो उनके होश ही उड़ गए। न्यूजलैंड के मार्केट में ताऊ को घीया पांच सौ रूपये किलो मिल रहा है। जौ, गाजर, करेले की कीमत 150 रूपये किलो बताा जा रहा है। वहां पर 1 गोभी 250 रूपये की मिलती है। मूली की कीमत 250 रूपये किलो, शकरकंद की कीमत 400 रूपये किलो है और इन कीमतों को देखकर ताऊ जी के मन में तो टेंशन होनी शुरू हो चुकी है।