{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Haryana News : अब हरियाणा में इस जगह से महज इतने किराये मेंसीधे खाटु श्याम

 
Haryana Latest News : अगर आप भी हरियाणा के वासी हैं और खाटु श्याम बाबा के दर्शन करना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की है, क्योंकि हरियाणा से खाटु श्याम के लिए सीधी बस चलाई जा रही है। आईए खबर मे जानते हैं कौन से होंगे रूट। Dainik Haryana News,Haryana Today Live News(New Delhi): हरियाणा सरकार ने लंबे रूटों की बसों को दोबारा से बहाल कर दिया है। रोडवेज की तरफ से खाटू श्याम के लिए सीधी बसों को स्वचालित कर दिया है। अगर आप खाटू श्याम बाबा के दर्शन करना चाहते हैं तो अब सीधे एक ही बस में बैठकर जा सकते हैं। सरकार श्रदालुओं के लिए हर संभव प्रयास कर रही है ताकि किसी को भी परेशानी ना हो सके। हरियाणा सरकार लगातार बीएस-6 माॅडल की बसों को बड़ों में शामिल कर रही है। यानी अब आपको ना ही तो किसी बस को बदलना होगा और ना ही किसी ट्रेन में जाना होगा। READ ALSO :Ind vs Sa 1st Test Live: खराब शुरूआत के चलते भारत की हालत पहले दिन पतली

झज्जर से खाटू श्याम तक सीधी बस सेवा(Direct bus service till Khatu Shyam) :

जी हां दोस्तों, हरियाणा रोडवेज(Haryana Roadways) की तरफ से झज्जर से बस सेवा को शुरू किया है जो सीधे खाटू श्याम बाबा तक जा एगी। हर रोज हजारों लोग ऐसे हैं जो खाटू श्याम के दर्शन के लिए जाते हैं। ऐसे में झज्जर से जो बस चलने वाली हैं उनमें अगर आप यात्रा करते हैं तो आपके लिए आसान व आराम दायक सफर रहेगा।

जानें बसों का टाइम टेबल?

READ MORE :Govt. Scheme : सरकार का नए साल पर बुजुर्गों को तोहफा, वृद्धावस्था योजना के साथ अब इस योजना के मिलेंगे 3 हजार रूपये सुबह 8:40 से बस झज्जर के लिए निकलेगी जो कुलाना, रेवाड़ी, अटैली, कुंड, सलोधरा बार्डर, पाटन, नीम का थाना, चला, खंडेली व पलसाना होते हुए खाटू श्याम पहुंचेगी। दूसरी बस रेवाड़ी से 9:50 पर चलेगी, 11:20 पर नारनौल पहुंचेगी व दोपहर के 2:30 बजे वो खाटू श्याम पहुंच जाएगी। वापसी के समय की बात की जाए तो शाम के 5:30 पर खाटू श्याम से रवाना होकर अगले दिन सुबह 9:15 पर झज्जर पहुंच जाएगी।