{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Haryana News: सरकारी अस्पताल में डाक्टर से की मारपीट, डाक्टर पर लगाए कई आरोप!

 
Latest News: हरियाणा के फरीदाबाद में देर रात ड्यूटी पर तैनात डाक्टर पर कई लोगों ने मिलकर हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार मामला कुछ और ही बताया जा रहा है।     Dainik Haryana News: Big Update:  हरियाणा के फरीदाबाद के सरकारी अस्पताल में देर रात ड्यूटी कर रहे डाक्टर पर 3 युवकों ने हमला कर दिया। हमले में डाक्टर को चोटें भी आई हैं। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच मारपीट करने वाले तीनों सख्श को हिरासत में ले लिया।    

तीनों ही आरोपी निकले टीचर

  Read Also: Haryana News: हरियाणा में बस पलटने से हुआ बड़ा हादसा, भगवान के दर्शन कर लोट रहे थे भक्त डाक्टर रामनिवास ने पुलिस दवारा की गई पूछताछ में बताय की देर रात 2 युवक अस्पताल के इमरजेन्सी वार्ड में आते है। एक युवक के सिर पर चोट लगी थी। तथा दूसरे के नाक पर चोट लगी थी।   जिसके बाद दोनों लड़को ने डाक्टर को इलाज के लिए कहा। इसके बाद इलाज करने में लगे ज्यादा समय के कारण लड़को ने बाहर से अफने दोस्तों को बुलाकर डाक्टर पर अचानक से लात घूंसो से हमला कर दिया।   Read Also: Health Tips : शुगर के मरीज इस फल का करें सेवन, नहीं होगी दवाई की जरूत   चीख पुकार सुनकर अन्य स्टाफ ने बीच बचाव करते हुए मामले को सांत किया। डाक्टर का कहना है कि ईलाज में कोई भी देरी नहीं हुई, आरोपी नशे की हालत में लग रहे थे।  

CCTV फुटेज में सामने आए तीनों लड़के

  डाक्टर की सिकायत के बाद पुलिस नें सीसी टीवी की फुटेज देख तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।     आरोपियों की पहचान यूपी के रहने वाले विनित कुमार जो सहारनपुर का रहने वाला है।तथा अनय 2 आरोपियों की पहचान रोहतक के रहने वाले सचिन तथा अक्षय के रूप में हुई है। तीनों आरोपी पराईवेट टीचर की जॉब करते हैं     पुलिस नें तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शूरू कर दी।