{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Haryana Sarkar : हरियाणा पुलिस के कर्मचारियों को अब मिलेगी ये सुविधा, जान लें कर्मचारी

 
Haryana Govt. Scheme For Police : अगर आप भी हरियाणा पुलिस के कर्मचारी हैं तो ये खबर आपके काम की है। हरियाणा सरकार ने फैसला लिया है कि अब कर्मचारियों को पहले से ज्यादा सुविधांए मिलेंगी। नई सुविधा के तहत, कार्यरत एसपीओ को मुफ्त बस सफर की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इस सुविधा के लिए पुलिस विभाग द्वारा उनके वेतन से हर महीने 120 रुपये कटेंगे। हरियाणा के बहुत से जिलों में लगभग 11,052 एसपीओ काम कर रहे हैं और उन्हें पुलिस ऑफिसर का दर्जा दिया गया है। Dainik Haryana News,Haryana News In Hindi(नई दिल्ली): आपकी जानकारी के लिए बता दें, सरकार की तरफ से जल्द ही एसपीओ के लिए ट्रैवल स्मार्ट कार्ड योजना को भी शुरू कर दिया जाएगा। जिसमें आपको सिर्फ एक बार कार्ड को यात्रा के लिए स्वाइप करना है और आप यात्रा कर सकते हैं वित्त विभाग की तरफ से इस बात के लिए मंजूरी दी जा चुकी है और गृह परिवहन विभाग को इस बारे में पहले ही बता दिया गया है। READ ALSO :Haryana News : हरियाणा के इन जिलों में आज बन रहे बारिश के आसार, चेक करें अपने इलाके का मौसम सरकार ने पुलिस विभाग के( police department) कर्मचारियों को सुविधाजनक यात्रा के लिए एक आरामदायक विकल्प प्रदान किया है। यह सुनिश्चित करेगा कि वे अपने काम को सम्पन्न करने में अधिक सक्षम और प्रभावी हो सकें।

पुलिस कर्मियों के लिए सरकार का बड़ा कदम :

सरकार की इस योजना के लिए चारों तरफ सराहना हो रही है और पहले से ज्यादा बसों में सफर करना आसान हो जाएगा। ऐसा करने से आपका समय में कम लगेगा और सुविधाएं भी ज्यादा मिलेंगी। READ MORE :Funny Jokes: संता-बंता के फनी जोक्स, पति-पत्नी की तीखी नौंक झोंक

जल्द ही शुरू होगी स्मार्ट कार्ड योजना  :

इस सुविधा को लेकर सरकार का यह नया कदम समाज के विभागों में सुधार लाने के लिए एक प्रकार की पहल है, जो कर्मचारियों को उनके काम को समर्थन और सुविधाजनक बनाने की दिशा में कदम उठा रही है।