{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Haryana Weather Today: दिल्ली समेत हरियाणा पंजाब राजस्थान में भी बदला मौसम, तेज हवा के साथ झमाझम बारिश ने दी दस्तक

Weather Update Haryana:  उत्तर भारत में एक बार फिर से मौसम में बदलाव देखने को मिला है और लोगों को लंबे समय बाद कोहरे से राहत मिली है तथा झमा झम बारिश देखने को मिली है। जाने हरियाणा में किस प्रकार रहेगा अगले दो दिनों तक मौसम। मौसम विभाग ने जताई चेतावनी।
 

Dainik Haryana News, IMD Weather Update(नई दिल्ली):  उत्तर भारत में लंबे समय बाद ठंड के कर से लोगों को छुटकारा मिला है और बारिश देखने को मिली है।  हरियाणा में  साल की पहली बारिश दस्तक दे चुकी है  जिसके चलते तापमान में भी काफी बदलाव देखने को मिला है और एक बार फिर से हरियाणा में साफ मौसम नजर आया है।

कल देर रात से ही हरियाणा में बारिश का मौसम जारी है और हल्की बूंदाबांदी भी देखने को मिली है। मौसम विभाग द्वारा येलो अलर्ट जारी करते हुए हरियाणा के कई क्षेत्रों में पहले ही चेतावनी दी गई थी। तीन से 4 फरवरी तक हरियाणा में मौसम इसी प्रकार बना रहेगा तथा लगातार बदलाव देखने को मिलेंगे।

Read Also:हरियाणा सरकार का बड़ा फैसला, अब इन लोगों को भी मिलेगी पेंशन

 तेज हवा के साथ बारिश ने दस्तक दी है तथा फोन में बादल लगातार छाए हुए हैं के चलते अगले दो दिन तक और हरियाणा में मौसम कुछ इसी तरह का बना रहेगा और रुक-रुक कर बारिश देखने को मिलेगी। मौसम विभाग द्वारा किए गए पिछले अनुमान विफल होने के बाद इस बार अनुमान सही निकलते हुए हरियाणा में बारिश ने दस्तक दी है।

मैं बदल लोगों को कोहरे से राहत मिली है तथा कड़ाके की ठंड से भी कुछ हद तक राहत मिली है। बात करें मौसम की तरह हरियाणा में एक महीने से भी ज्यादा के समय के बाद 15 डिग्री से ऊपर नजर आया है। अगले दो दिन तक और हरियाणा में मौसम कुछ इसी तरह बना रहेगा और आसमान में बादल छाए रहेंगे।

Read Also:मुकेश अंबानी बनाने जा रहे हरियाणा के इस जिले में 8000 एकड़ में स्मार्ट सिटी

5 जनवरी के बाद हरियाणा में अगले कई दिनों तक मौसम साफ नजर आएगी तथा बारिश की संभावना भी नहीं जताई गई है।