{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Haryana Weather: हरियाणा में अगले कुछ दिन मौसम साफ 26 को बदल सकता है मौसम

 
Weather Update:हरियाणा में  बारिश के हिसाब से ये साल काफी उतार चढ़ाव का रहा है(Haryana Weather)। कम बारिश देखने को मिली है, लेकिन जितनी भी हुई है समय से ही हुई है। इस साल बारिश किसानों की फसल केहिसाब से हुई है। जिसकी वजह से हरियाणा में इस बार किसानों को फसल का नुकासान नहीं झेलना पड़ा और काफी हद तक फसलें अच्छी हुई हैं। Dainik Haryana News: Today Weather Update(चंडीगढ़): इन दिनों हरियाणा में गेंहु की बिजाई चल रही है, लेकिन किसान भाईओं को चींता करने की जरूरत नहीं है अगले कुछ दिनों तक बारिश की कोई संभावना मौसम विभाग दवारा नहीं बताई गई है। अगले 4 से 5 दिन के बाद मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है।

26 के बाद बारिश की संभावना

26 नवंबर के बाद से मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है और कई जिलों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है। लेकिन इससे ज्यादा परेशानी कुछ होने वाली है नहीं। Read Also: टाटा के IPO ने मार्केट में मचाया तहलका, इतने गुना दिया लाभ मौसम में बदलाव के कारणा अगले 4 से 5 दिन बाद ठंड बढ़ सकती है और तेज व ठंडी हवा दस्तक दे सकती है। हो सकता है 2 से 3 दिन सूर्य देव बादलों में छीपे रहें।

दिल्ली में प्रदूषण से घुट रहा लोगों का दम

दिल्ली में प्रदूषण के कारण एक बार फिर से लोगों का दम घुटने लगा है और एक्यूआई तेजी से बढ़ रहरा है, लेकिन अगले एक से 2 दिन के अंदर दिल्ली में होने वाली बारिश की वजह से लोगों को इस प्रदूषण से राहत मिलने वाली है। दिल्ली में कल से बारिश के आसार नजर आए हैं और लोगों को इस दम घोटू हवा से छुटकारा मिलने वाला है। Read Also: Vastu Tips : घर की इस दिशा में स्थापित करें मां लक्ष्मी एक ये चीज, नहीं होगी धन की कमी फिल्हाल दिल्ली में कल से दे सकती है बारिश दस्तक और हरियाणा में अगले कई दिन रहेगा मौसम साफ।