{"vars":{"id": "112803:4780"}}

HKRN में निकली इतने पदों पर भर्ती, जानें कौन कर सकता है आवेदन

 
Haryana Skill Employment Corporation Recruitment : अगर आप भी हरियाणा में सरकारी नौकरी लेने का सपना देख रहे हैं तो इस बार आपका ये सपना सरकार पूरा करने जा रही है। जी हां, हरियाणा कौशल रोजगार निगम में भर्ती निकाली गई हैं जिसमें आप आवेदन कर सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं भर्ती की सारी डिटेल्स। Dainik Haryana News,Haryana Skill Employment Corporation Recruitment 2023 (नई दिल्ली): कौशल रोजगार निगम ने पदों के लिए भर्ती की नोटिफिकेशन जारी की है जिसमें योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आपको हरियाणा कौशल रोजगार निगम की अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। READ ALSO :Gadar 2 Box Office Collection Day 15: गदर 2 की कमाई की रफ्तार 15 वें दिन पड़ी कम, 15 दिन की बस इतनी कमाई आपकी जानकारी के लिए बताते चलें, इन भर्तियों के लिए आप 11 अगस्त से 31 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं यानी पांच दिन और आप अप्लाई कर सकते हैं। अभी तक टोटल पदों को लेकर विभाग ने नोटिफिकेशन जारी नहीं किया है जो जल्द ही कर दिया जाएग। अगर आप इसमें सिलेक्ट होते हैं तो महीने के 30 हजार रूपये आपका वेतन होगा। मेरिट बेस पर आपको चयनित किया जाएगा और आवेदन फीस सभी के लिए 236 रूपये ही होगी। नियमित आयु के लिए छूट भी दी जाएगी और 18 से 42 साल के उम्मीदवार इसमें आवेदन कर सके हैं।

चयन प्रक्रिया :

चयन प्रक्रिया की बात की जाए तो आपको सबसे पहले मेरिट लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराना होगा, उसके बाद इंटरव्यू, कागजात वेरिफिकेशन, मेडिकल आदि होने के बाद आपको नौकरी के लिए बुला लिया जाएगा। READ MORE :Olive Oil : खाना पकाने के लिए इस तेल को ना करें यूज, हो सकती है कैंसर

कैसे करें आवेदन?

भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले अपनी पात्रता की जांच करें और फिर हरियाणा कौशल रोजगार निगम पोटर्ल पर रजिस्ट्र करें। आवेदन के लिए अप्लाई करें और पत्र प्रिंट करें। सभी मांगे गए कागजात को आपको वहां पर भरना होगा और उसके बाद ही आपका भर्ती के लिए आवेदन हो जाएगा।