{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Nuh Live Update : नूंह हिंसा पर बोले सीएम मनोहर लाल, नूंह हिंसा एक सुनियोजित साजिश

 
Nuh Violence : नूंह में 31 जुलाई को हुई हिंसा पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल( Haryana CM Manohar Lal) का कहना है कि किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा। मंत्री जी का कहना है कि नूंह में होने वाली हिंसा एक साजिश थी और ब्रजमंडल को लेकर अभी उनके पास कोई सूचना नहीं है। Dainik Haryana News,Haryana News(ब्यूरो): मुख्यमंत्री जी ने गुरूवार होने वाली बैठक में कहा है कि हमें जांच से पता चला है नूंह में होने वाली हिंसा एक साजिश थी जो पहले से ही की जा चुकी थी। फिलहाल जांच चल रही है और जब तक किसी सही दोषी का पता नहीं चलता किसी के बारे में ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा। सभी एजेंसी मामले की जांच में लगी हुई हैं और आरोपियों की तलाश कर रही हैं। READ ALSO :Haryana News In Hindi : हरियाणा सरकार कैंसर पीड़ितों को देगी पेंशन, बस में भी कर सकते हैं फ्री सफर

ब्रज मंडल यात्रा पर क्या बोले सीएम मनोहर लाल?

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल( Haryana CM Manohar Lal) से पूछा गया है कि क्या 28 अगस्त को होने वाली ब्रज मंडल यात्रा को फिर से कराया जाएगा। इस पर सीएम जी का कहना है कि इस बारे में अभी तक किसी तरह की कोई सुचना नहीं है। इसके अलावा सीएम से पूछा गया कि पंचायतों द्वारा सरकार से समान गोत्र में विवाह करने पर रोक लगाने वाले हिंदू विवाह अधिनियम में संशोधन करने के लिए भी पूछा गया है। इस पर सीएम मनोहर लाल( Haryana CM Manohar Lal) का कहना है कि ये राज्य मुद्दा नहीं है इस पर संसद जो भी फैसला लेगी वो मंजूर किया जाएगा।

नूंह में हुआ इतना नुकसान :

READ MORE :Funny Jokes: अक्सर कमजोर लोगों में ये 10 आदतें पाई जाती हैं जो उनको और भी कमजोर बना देती हैं। कौनसी हैं वो आदतें और कैसे कर सकते हैं इनको दूर। आंकड़ों का कहना है कि नूंह हिंसा में 6 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा सोहना और गुरूग्राम में भी ऐसी घटनाएं हुई हैं जहां पर लोगों में आपस में भीड़ंत देखने को मिली है। इससे प्रदेश का माहोल काफी खराब हुआ है। बहुत से लोगों के घरों को बुल्डोजर से गिरा दिया गया है।