{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Ram Rahim: एक बार फिर होने जा रही राम रहीम की जेल में वापसी, फरलो का समय हुआ खत्म

 
Furlough Time is Over Gurmeet Ram Rahim: डेरा सच्चा सोदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फरलो आज खत्म हो चुकी है और वो एक बार फिर से जेल में वापसी करने वाले हैं। लबे समय के बाद राम रहीम को पेरोल मिली थी। एक बार फिर से वो जेल जाने वाले हैं। Dainik Haryana News: Gurmeet Ram Rahim(चंडीगढ़): डेरा सच्चा सोदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम 21 नवंबर को बाहर आए थे और अब 21 दिन की पेरोल खत्म होने के बाद आज रोहतक की सुनारिया जेल में फिर से जाने वाले हैं। हत्या और रेप केस के जुर्म में रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की अब 21 दिन की फरलो पुरी हो चुकी है वो 21 नवंबर को बागपत अश्रम लौटे थे। अब राम रहीम की परोल खत्म होन के बाद उनको फिर से जेल लौटना पड़ेगा। Read Also: Ministry of Communications Recruitment : संचार मंत्रालय में 8वीं पास के लिए निकली भर्ती, अभी कर दें आवेदन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 21 दिनों की फरलो मिलने के बाद राम रहीम युपी के बागपत में बने आश्रम में पहुंचे थे और वहीं अपने परिवार के साथ रहे। 21 दिनोें की फरलो खत्म होने के बाद राम रहीम कभी बागपत से निकल दोपहर 2 बजे तक निकलने वाले हैं और शाम तक बरनाला पुहंच कर रोहतक की सुनारिया जेल में सरेंडर करने वाले हैं।

क्या होता है फरलो?(what is furlough)

एक किसम की छुट्टी होती है जो लंबे समय से जेल काट रहे कैदियों को ही जाती है। इसमें कैदी को अपने परिवार और समाज में समय बीताने की छुट्टी दी जाती है। हरियाणा में फरलो का प्रावधान है यूपी में नहीं है। Read Also: Haryana News: हरियाणा में कई दिनों से लापता 23 वर्षीय युवक का मिला शव, कल जाना था कनाडा

अब तक कितनी बार फरलो पर आ चुके हैं राम रहीम

राम रहीम को जब से सजा हुई है वो तक से लेकर अब तक 2017 से 8 बार जेल से बाहर आ चुके हैं। गुरमीत राम रहीम रेप केस में 20 साल और हत्या के केस में उम्र कैद की सजा काट रहे हैं।