{"vars":{"id": "112803:4780"}}

हरियाणा के सीएम का बड़ा बयान, AAP को SYL पर बयानबाजी करने का कोई अधिकार नहीं है 

 
Haryana Government : हरियाणा के सीएम का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें वो  एसवाईएल(SYL) पर बोलते हुए कह रहे हैं कि आम आदमी पार्टी को इस मामले में बोलने का कोई हक नहीं है। आइए खबर में जानते हैं पूरे मामले के बारे में।
Dainik Haryana News :#Haryana CM (ब्यूरो): करनाल में एक बार फिर से रंगारंग कार्यक्रम राहगीरी  की शुरुआत हो रही है इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल( Chief Minister Manohar Lal) शिरकत करने करनाल पहुंचे।यहां मुख्यमंत्री ने सैक्टर 9 स्थित भाजपा कार्यालय कर्ण कमल में शनिवार को बीजेपी जिला कोर ग्रुप की बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शिरकत की। बैठक के उपरांत मुख्यमंत्री मनोहर लाल( Chief Minister Manohar Lal) ने नीरज चोपड़ा को और उनके पूरे परिवार को दी बधाई शुक्रवार को हुए लीग मैच में नीरज चोपड़ा ने 87 पॉइंट 66 मीटर भला फेंका था और प्रथम स्थान हासिल किया था चल रहे हैं।
वहीं उन्होंने कहा कि करनाल में कोरोना से पहले राहगीरी कार्यक्रम शुरू किया था लेकिन कोरोना की वजह से बंद हो गया था अब इसे सोमवार से फिर शुरू करने जा रहे हैं और मेरी सभी सामाजिक संगठनों और शहर वासियों से अपील है कि वह ज्यादा से ज्यादा इस कार्यक्रम में आए और इस को सफल बनाएं हम पूरे प्रदेश में ऐसे कार्यक्रम कर रहे हैं अंबाला में कर रहे हैं गुड़गांव में कर रहे हैं फरीदाबाद में कर रहे हैं हम इसकी शुरुआत करनाल से कल सुबह कर रहे हैं.
 एसवाईएल(SYL) पानी के मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल( Chief Minister Manohar Lal) ने कहा कि आम आदमी पार्टी को एसवाईएल(SYL) पर बयानबाजी देने का कोई अधिकार नहीं है सुप्रीम कोर्ट हरियाणा के पक्ष में निर्णय सुना चुका है। एक तरफ तो दिल्ली हरियाणा से बानी मांगता है हालांकि हरियाणा में भी पानी की खपत बढ़ती जा रही है हरियाणा के शहर बड़े होते जा रहे हैं आबादी बढ़ गई है। आम आदमी पार्टी(AAP) एक तरफ तो दिल्ली के लिए पानी मांग रही है दूसरी तरफ पंजाब से एसवाईएल(SYL) का पानी ना देने की बात करती है जो उसे शोभा नहीं देती।