{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Shark Such A Dangerous Attack : समुद्र में शार्क ने किया ऐसा खतरनाक हमला, महिला की मौत का वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

 
Dangerous Attack Of A Shark : अगर आप भी समुद्र तक पर जाने की सोच रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़ लें। हाल ही में खबर मिल रही है कि एक शार्क ने महिला और उसकी बेटी पर अटैक किया है जिसके बाद मां की मौत हो गई है। Dainik Haryana News,Mexican Beach(नई दिल्ली): हादसा मैक्सिकन समुद्र तट का है जहां पर एक 26 साल की महिला अपनी पांच साल की बेटी के साथ तैर रही थी। महिला को तैरते समय खतरे का अहसास हुआ और उसने अपनी पांच साल की बेटी को बचाने के लिए कोशिश की और वह कामयाब हो गई। महिला का नाम मारिया फर्नांडीज मार्टिनेज जिमेनेज था। रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि लाख कोशिशें के बाद भी महिला को नहीं बचाया जा सका। जब उसकी मां को लगा कि अब खतरा आने वाला है तो पहले ही उसे अहसास हो गया था। वहां पर बेठे दर्शक डर से कांप रहे थे। अचानक ही महिला पर शार्क ने हमला कर दिया और उसकी एक टांग को बुरी तरह से घायल कर दिया। READ ALSO :Tripti Dimri in Animal Movie: रणबीर कपूर की एनिमल में एक ही सीन से बवाल मचाने वाले तृप्ति डिमरी पहले क्या करती थी

महिला को देखकर डरे लोग :

वीडियों में लोगों साफ चिल्लाते हुए देखा जा सकता है, उनको ऐसे चिल्लाते देखकर लोगों में डर उनके चेहरे से ही पता चल रहा है। सभी लोग बचावकर्मियों का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब तक वो लोग वहां पर पहुंचे महिला की मौत हो चुकी थी। महिला के दोनों पैर शार्क खा चुकी थी और इतना खून बह चुका था कि उन्हें बचाना मुंकिन नहीं था।

समुद्र तट पर अलर्ट जारी :

READ MORE :Success Story : किसी काम को शुरू करने से पहले इन बातों का रखें ध्यान लोगों के समुद्र तट पर जाने के लिए चेतावनी दी गई है और कोई भी तैरान वहां पर ना जाए। वहां पर मौजूद लोगों के मन में शार्क का खौफ था और डर के मारे कांप रहे थे। सरकार की तरफ से लोगों को कहा गया है कि समुद्र तट पर आने वाले लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है। इसलिए लोगों को कहा जा रहा है कि समुद्र तट पर ना पहुंचे ताकि किसी और साथ ऐसा हादसा ना हो सके। हम स्थिति का मूल्यांकन करने और समुद्र तटों पर सुरक्षा की गारंटी के लिए आवश्यक उपाय करने के लिए उपयुक्त अधिकारियों के साथ मिलकर काम किया जाएगा।