{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Haryana News: हरियाणा कौशल रोज़गार के तहत काम करने वालों को खटर सरकार का तोहफा, सैलरी में की जबरदस्त बढ़ोतरी

 
Haryana : हरियाणा में गठबंधन की सरकार है, मनोहर लाल खटर की सरकार हरियाणा में लगातार विकाश की और अग्रसर हो रही है। कौशल रोजगार के तहत काम करने वाले कर्मचारियों को हरियाणा सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है। सैलरी में 20% तक की बढोतरी की बड़ा तोहफा दिया है। Dainik Haryana News: Haryana News in Hindi(ब्यूरो): हरियाणा सरकार दवारा कौसला रोजगार निगम के दवारा रोजगार दिए गए थे। अब उनकी बल्ले-बल्ले होने वाली है। सरकार ने उन कर्मचारियो को बड़ा तोहफा दिया है। मासिक वेतन में 20% तक की बढ़ोतरी की सौगात दी है।

किसको मिलेगी कितनी सैलरी

जिन भी कर्मचारियों को काम 10 साल यां इससे ज्यादा की अनुभव है, उनकी सैलरी 20 हजार 700 तक हो गई है। तथा Second level की सैलरी 22000 तथा First level की सैलरी 18100 रूपये कर दिया गया है। Read Also: Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 पर मंडराया खतरा, बीच में ही भिड़े PCB और BCCI!

क्या है हरियाणा कौशल रोज़गार निगम

कौशल रोज़गार निगम का उदेश्य है DC रेट पर निकलने वाली सभी भर्तीयों पूर्ति करना। हरियाणा सरकार ने DC रेट की भर्तीयों में होने में होने वाले भरष्टाचार को रोकने के लिए हरियाणा कौशल रोज़गार निगम के तहत भर्ती करनी शुरू की गई। हरियाणा में DC रेट की भर्तियां अभी तक ठेकेदारी से की जा रही थी, हरियाणा सरकार ने इसका जायगा लेते हुए, Read Also: Jalebi : दुनिया का इकलौता पेड़ जिससे जलेबी तोड़ खाते हैं लोग, जानें कहां है ये पेड़ इन भर्तीयों में होने वाली ठेकेदारी को रोकने के लिए इसमें होने वाले भरष्टाचार को रोकने के लिए हरियाणा कौशल रोज़गार निगम के तहत भर्ती करवाने का फैसला लिया गया। सरकार के इस फैसले से सभी युवाओं को बराबर का हक मिलेगा, भर्ती होने का।हरियाणा कौशल रोज़गार के तहत काम करने वालों को खटर सरकार का तोहफा, सैलरी में की जबरदस्त बढ़ोतरी