{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Rajasthan Politics: राजस्थान में चुनावी माहौल गर्म, पीयूष गोयल ने मौजुदा सरकार को लेकर कह दी बड़ी बात

 
Rajasthan Legislative Election 2023: राजस्थान में साल 2023 के अंत में होने वाले विधानसभा के चुनावों को लेकर माहौल गर्म हो चुका है। राजस्थान में मंत्रियों का आवगमन शुरू हो चुका है। इसी के चलते एक दुसरे पर तंज कसने शुरू हो चुके हैं। Dainik Haryana News: #Rajasthan Election 2023(ब्यूरो): इसी पर मंत्री पीयुष गोयल ने राजस्थान की मौजुदा सरकार में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा जमकर हल्ला बोला। तथा इस बार BJP की पूर्ण बहुमत की सरकार का भी दावा किया। मौजुदा सीएम अशोक गहलोत को लेकर कहा की

भ्रष्टाचार दिन भर दिन सामने बा रहा है। तथा साथ में यह भी कहा कि अशोक गहलोत की सरकार ने राज्य को विकास से दुर रखने का आरोप लगाया। इसके साथ ही यह भी कहा की अशोक गहलोत की सरकार में विकास नहीं बस भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है।

Read Also: Titanic 2nd : एक बार फिर समंदर में उतरने जा रहा टाइटैनिक 2nd

अब अशोक गहलोत और उनकी सरकार के मंत्री विधायक जानते हैं कि उनके पास अब साल के अंत तक का ही समय बच्चा है। पीयुष गोयल ने कहा की राजस्थान को लेकर अशोक गहलोत की सरकार ने जो वादे साल 2018 में किए थे वो एक भी पुरे नही हुए।

इस बार बीजेपी की सरकार आएगी पीयुष गोयल

राजस्थान में इस साल के अंत मे होने वाले चुवान को लेकर मंत्री पीयुष गोयल ने बीजेपी की सरकार बनने की ताल ठोकी है। साथ में अशोक गहलोत की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है की मौजुदा सरकार की वजह से राजस्थान की व्यवस्था गडबड़ा गई है। इसको ठीक करने के लिए एक मजबूत सरकार की जरूरत होगी और वो है बीजेपी। Read Also: Africa News : अफ्रीका में क्यों फट रही धरती, कारण जान हो जाओगे हैरान

पीयुष गोयल ने बताया कांग्रेस को सत्ता के लालची

पीयुष गोयल बीजेपी के 9 साल के काम काज की सराहना करने के लिए जयपुर पहुंचे। तथा पीयुष गोयल ने आपातकाल की बात पर इंदिरा गांधी की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हल्ला बोला। कांग्रेस पार्टी को सत्ता का लालची बताते हुए कहा की उस समय जयपुर में आपातकाल इस लिए लगाया गया था, क्योंकि उस समय इंदिरा गांधी की सरकार को पुरी तरह से भ्रष्ट घोषित कर दिया गया था। तथा 6 साल के लिए किसी पद के लिए नहीं चुना जा सकता। Read Also: Chief Minister Divyang Scooty Scheme : इस राज्य के दिव्यांगों को फ्री में स्कूटी दे रही सरकार, कैसे करें योजना के लिए आवेदन साथ में पीयुष गोयल का कहना है की कांग्रेस सत्ता में आए बिना नहीं रह सकती इसी लिए आपातकाल लगाया गया। सत्ता का लालच ही कांग्रेस पार्टी का पहला काम है। इस बार राजस्थान में बीजेपी की सरकार पिछले बार से मजबूती के साथ आएगी।