{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Rashifal : 18 अक्टूबर से इन 5 राशि वाले जातकों कों मिलेगा ताबड़तोड़ पैसा, जानें अपना राशिफल

 
Aaj Ka Rashifal : जैसा की आप जानते हैं अक्टूबर का महीना शुरू हो चुका है। ऐसे में आज हम आपको ऐसी पांच राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको 18 अक्टूबर से तगड़ा लाभ होने वाला है। आइए खबर में जानते हैं इन राशियों के बारे में। Dainik Haryana News,18 October Rashifal(नई दिल्ली):शास्त्रों में सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है और हर महीने राशि परिवर्तन होता है। अक्टूबर में सूर्य गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करेंगे और 18 अक्टूबर को सूर्य का तुला में गोचर होने से बड़ा बदलाव लाने वाला है। तुला राशि स्वामी शुक्र ग्रह धन, आकर्षक, प्रेम के कारक ग्रह, विलासिता। तो चलिए खबर में जानते हैं आपका राशिफल। READ ALSO :Tiger 3: आ रहा है टाइगर, जरा बचकर रहना

मिथुन राशि :

तुला राशि में प्रवेश मिथुन राशि के जातकों के लिए बिजनेस और करियर में बढ़ोतरी होने वाली है। नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपकी तलाश 18 अक्टूबर के बाद खत्म हो सकती है। पढ़ाई के लिए किसी भी बड़े कॉलेज में दाखिला हो सकता है।

कर्क राशि :

कर्क राशि वालों को धन का लाभ होने वाला है और आपकी आया में बढ़ोतरी हो सकती है। किसी में पैसा रूका हुआ है तो वो वापस मिल सकता है। अगर कहीं निवेश करना चाहते हैं तो अच्छा समय हो सकता है और परिवार से भी साथ मिलेगा।

तुला राशि :

तुला राशि वालों को लाभ हो सकता है और करियर में बढ़ोतरी हो सकती है। अगर आपने कोई काम शुरू किया है तो आपका प्रोजेक्ट पूरा होगा और लाभ होने से आपके परिवार में खुशियां आएंगी। READ MORE :standard Chartered Bank : स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक ने ‘सीइंग इज बिलीविंग’ कार्यक्रम के 20 साल पूरे किए

धनु राशि :

धनु राशि वालों के जीवन में काफी लाभ होने वाला है। सैलरी में बढ़ोतरी होने के साथ आपके पद में भी बढ़ोतरी हो सकती है। नौकरी में अच्छा पद मिल सकता है जिससे आप और परिवार के सदस्य खुश रहेंगे।

मीन राशि :

आपको सभी से सहयोग मिलेगा और धन में बढ़ोतरी देखी जाएगी। प्रोपर्टी में निवेश में मोटा लाभ कमा सकते हैं जिसके बाद कोई भी काम शुरू कर सकते हैं। नौकरी और बिजनेस दोनों में धन में इजाफा होने वाला है।