{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Relation Tips:अगर पाटर्न हो रहा है आप से दूर तो जीवन भर का साथ पाने के लिए अपना लें ये टिप्स
 

Relationship Tips :काम के अधिक होने के कारण से अगर आप का जीवनसाथी आप से दूर होने लगा है। और आप उसे बहुत अधिक प्यार करते है और उसी के साथ में अपना जीवन बिताना चाहते हैं  तो आइए जानते है इन चार चार टिप्सओं के बारे में।

 

Dainik Haryana News,Chanakya Niti (New Delhi):अगर आप को किसी से बहुत अधिक मोहब्बत हो और उसका उम्रभर साथ पाना चाहते हों। लेकिन किसी कारण से आप को उनका साथ नहीं मिल पा रहा हैं। तो आज ही अपना ले चार टिप्स।

Read Also:Relation Tips : किसी के साथ डेट पर जाते समय कभी ना करें ये गलती


अगर आप किसी के साथ में सच्चा प्यार करते हैं और आप चाहते हैं कि वहीं आप का जीवन साथी हो तो इसके लिए नियमित रूप से श्रीराधा-कृष्ण की पूजा करें। घर या मंदिर में उनकी प्रतिमा के सामने अपने प्रेमी या प्रेमिका को मन में रखकर ऊं क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभास स्वाहा मंत्र का जप करें। भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करते समय सच्चे मन से इस मंत्र का 108 बार जप करें। पूजा करने के बाद में कृष्ण की बांसुरी को पान चढ़ाएं। साथ ही में प्रथाना करें जैसे उनका राधा रानी के साथ में प्रेम अमर है वैसे आप का भी हो।


ये काम तो जरूर करने चाहिए

अपने प्यार का साथ ताउम्र के लिए पाने में अगर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हो तो ये खास उपाय कर लें। सबसे पहले तो नियम बना लें कि हर शुक्रवार को राधा-कृष्ण(Radha-Krishna) के मंदिर जरूर जाएं। उन्हें फूलों की माला चढ़ाकर मिश्री का भोग लगाएं। मान्यता है कि ऐसा करने से श्रीराधारानी और कन्हैया की कृपा से आपको आपका प्यार जरूर मिल जाएगा। इसके अलावा अगर युवती अपने प्रेम का साथ उम्रभर के लिए पाना चाहे तो उसे हरे रंग की चूड़ियां पहननी चाहिए। साथ ही गुरुवार को पीले और शुक्रवार को सफेद वस्त्र धारण करने चाहिए।

Read More:Relation Tips : कभी ना करें ये गलती, टूट सकता है आपका रिस्ता


अपने प्यार को कभी दें ऐसा उपहार

अपने प्यार को प्यार को पाने के लिए मंत्र के जप और पूजा पाठ के अलावा कुछ बातों को भी ध्यान में रखना चाहिए। और अपने प्यार को उपहार देते समय इस बात को ध्यान में रखें। कभी भी एक-दूसरे को काले रंग की या नुकीली वस्तु उपहार में न दें। कहते हैं कि काला रंग दूरियों को पैदा करता है। और नीले रंग के तोहफे से बचना चाहिए। इससे भी रिशतों में दूरिया बनती हैं।