{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Gambhir and Sreesanth Fight: गौतम गंभीर और श्रीसंत दिखे एक दुसरे को आंख दिखाते, दोनों में जमकर हुई बहसबाजी

 
Legend League Cricket: इन दिनों भारत में लीजेंड लीग क्रिकेट चल रहा है(LLC)। इसमें सभी दिग्गज टीमों का हिस्सा हैं। कल 6 दिसंबर को हुए एक मैच में पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर और एस श्रीसंत एक दुसरे से झगड़ते दिखे। दोनों के बीच काफी काहा सुनी हुई। इसके बाद श्रीसंत का एक वीडियो वायरल होता है जिसमें वो इस घटना के बारे में बताते हैं और इस पर गंभीर भी जवाब देने से पिछे नहीं हटते। क्या था पुरा मामला जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। Dainik Haryana News: Gambhir and Sreesanth Fight Video(चंडीगढ़): इस समय देश में LLC लीग चल रही है। कल 6 दिसंबर को इंडिया कैपिटल और गुजरात जांयटस के बीच मैच हुआ। गंभीर इंडिया कैपिटल के कप्तान हैं तो श्रीसंत गुजरात टीम का हिस्सा हैं। दोनों के बीच मैच में ही तु तु में में हो गई। दोनों ही खिलाड़ी एक दुसरे से लड़ते दिखाई दिए जोकि ऐसा नहीं होना चाहिए था। अब इसमें किसकी गलती है इसके बारे में तो गंभीर यां श्रीसंत ही बता सकते हैं। इस पर श्रीसंत ने एक वीडियो जारी किया है। Read Also: Delhi-NCR में 80 प्रतिशत बढ़ने वाली हैं जमीन की कीमतें?

वीडियो में क्या कहा श्रीसंत ने

मैच खत्म होने के बाद श्रीसंत ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा की इसमें उनकी कोई गलती नहीं है, गंभीर ने उनको ऐसा कुछ कहा जिसे उनको नहीं कहना चाहिए था। श्रीसंत ने गौतम गंभीर को मिस्टर फाइटर बताते हुए कहा की वो सभी से झगड़ते रहते हैं और वो भी बिना किसी मतलब के। वो अपने कई सीनियर खिलाड़ियों का सामना करने से भी बचते हैं। ऐसा ही कुछ कल हुआ जब वो मुझे बार-बार उकसाते रहे और बहुत कुछ अभद्र कहते रहे जो उनहे नहीं कहना चाहिए था। जल्दी ही गौतम गंभीर के बारे में श्रीसंत ने कहा की वो जल्दी ही बताएंगें की उनहोंने क्या कहा है।

गौतम गंभीर ने इस पर क्या कहा

गौतम गंभीर ने श्रीसंत की इस वीडियो का जवाब देते हुए कहा कि जब सारी दुनिया अटेंनशन पाना चाहे तो आपको मुसकुराना चाहिए। इसके बाद गंभीर ने अपनी एक पुरानी हंसते हुए फोटो भी डाला है। Read Also: Russia and Ukraine War: सलाम है उस 8 सल के बच्चे के होंसले को जिसने 45 प्रतिशत बाड़ी जलने पर भी हार नहीं मानी और 30 सर्जरी के बाद वापस लौटा स्कूल गंभीर और एस श्रीसंत दोनों ही टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैं। दोनों ने एक साथ टीम इंडिया के लिए बहुत क्रिकेट एक साथ खेला है। 2007 टी 20 विश्व कप और 2011 ओडीआई विश्व कप ये दोनों ही खिलाड़ी इस टीम का हिस्सा रहे हैं। दोनों को ऐसा नहीं करना चाहिए इससे युवा खिलाड़ियों पर बहुत कुछ असर पड़ता है।