{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Ishaan Kishan:बीसीसीआई से पंगा लेना ईशान किशन को न पड़ जाए भारी, मुश्किल ना हो जाए टीम में वापसी

Cricket News: इन दिनों टीम इंडिया में बहुत से युवाओं को मौका दिया जा रहा है और टीम इंडिया विश्व कप की तैयारी करती नजर आ रही है। ऐसे में बीसीसीआई से लिया ब्रेक ईशान किशन को महंगा ना पड़ जाए।
 

Dainik Haryana News: BCCI vs  Ishaan Kishan(चंडीगढ़): टीम इंडिया के युवा बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान कॉल लंबे समय से टीम का हिस्सा रखा जा रहा था लेकिन उनको खेलने का मौका नहीं दिया जा रहा था, इसी के चलते ईशान किशन ने साउथ अफ्रीका दौरे से अपना नाम वापस लेते हुए बीसीसीआई से रेस्ट की मांग की थी। इसके बाद टीम इंडिया में ईशान किशन का फिर से अफगानिस्तान के साथ सीरीज से भी उनका नाम बाहर रखा गया।

 ऐसे में ईशान किशन को लेकर हर मैच में बातें हो रही है और उनको लेकर विवाद भी नजर आया था। टीम इंडिया में बहुत से युवाओं को मौका दिया जा रहा है इसका उदाहरण आप अफगानिस्तान के साथ ही देख सकते हैं जहां रोहित शर्मा को छोड़ सभी 10 खिलाड़ी युवा टीम में नजर आए।

Read Also: दिल्ली में आज 'कोल्ड डे' का ऐलान, इतने डिग्री तापमान में गिरावट

वेब सवाल इस बात पर उठ रहा है कि क्या ईशान किशन की दोबारा टीम में वापसी हो पाएगी या नहीं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है की टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि ईशान किशन को घरेलू क्रिकेट खेल कर यह दिखाना होगा कि वह टीम इंडिया में वापसी के काबिल है या नहीं।

विश्व कप 2023 तथा उसके बाद टीम इंडिया की विकेट कीपिंग की कमान KL राहुल के हाथों में दिखाई दी तथा अफगानिस्तान के दौर में जितेश शर्मा टीम की विकेट कीपिंग संभलते नजर आ रहे हैं। आईपीएल में ऋषभ पंत के फिट होने की खबर सामने आई है तथा t20 विश्व कप 2024 तक का ऋषभ पंत की वापसी देखने को मिल सकती है तथा

Read Also: दिल्ली में आज 'कोल्ड डे' का ऐलान, इतने डिग्री तापमान में गिरावट

इसके बाद ईशान किशन के लिए टीम में वापसी करना बेहद मुश्किल हो जाएगा। इशान किशन को अपनी मर्जी से लिया ब्रेक कहीं महंगा ना पड़ जाए और टीम इंडिया में दोबारा वापसी करना उनके लिए बेहद मुश्किल सा नजर आ रहा है।