{"vars":{"id": "112803:4780"}}

NZ vs SA Live Score: दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला आज, दोनों टीमों में दिग्गजों की वापसी

 
New Zeland vs South Africa Live: जिस चर्म सीमा पर विश्व कप 2023 का रोमांच चल रहा है, शायद ही ऐसा देखने को मिलता हो। कल का मैच पाकिस्तान ने जीत खतरे की घंटी बजा दी है, कि वो भी अभी सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल हैं। भारत को छोड़ अभी तक कोई भी टीम सेमीफाइनल के लिए अपनी जगह पक्की नहीं कर पाई है। विश्व कप में अभी तक तो अफगानिस्तान भी सेमीफाइनल की दौड़ में बनी हुई है। Dainik Haryana News: NZ vs SA Wolrd Cup 2023 Match(ब्यूरो): आज दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड(NZ vs SA Live Score) के बीच बड़ा ही अहम मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमों में से जो भी टीम आज के मैच में जीत हासिल करेगी वो लगभग सेमीफाइनल के लिए अपना रास्ता पक्का कर लेगी। मुकाबला बड़ा ही कांटे का रहने वाला है। एक और न्यूजीलैंड आस्ट्रेलिया से हार कर आई है लेकिन 384 रनों के बड़े स्कोर में आस्ट्रेलिया इनको 5 रन से ही हरा पाई थी। एक और दक्षिण अफ्रीका ने अपना पिछला मैच पाकिस्तान से बड़े ही जबरदस्त तरीके से जीता था। Read Also: Jokes: फनी जोक्स एक विकेट से अफ्रीका जीता था और समसी को अंपायर ने आऊट नहीं दिया और वो अंपायर काल हो गया था। दोनों ही टीमें बड़े ही जबरदस्त फार्म में नजर आ रही हैं।

एक नजर प्वाइंट टेबल पर(World Cup 2023 Point Table)

1. भारत 6 में से 6 जीतकर पहले पायदान पर, 2. दक्षिण अफ्रीका 6 में से 5 जीत दूसरे स्थान पर, 3. न्यूजीलैंड 6 में से 4 जीत तीसरे स्थान पर, 4. आस्ट्रेलिया 6 में से चार जीत, 5. अफगानिस्तान 6 में से 3 जीत, 6. पाकिस्तान 7 में से 3 जीत, 7. न्यूजीलैंड 6 में से 2 जीत, 8. बांग्लादेश 7 में से 1 जीत, 9. इंग्लैंड 6 में से 1 जीत। Read Also: Weather Update : इन 10 जिलों में तूफान के साथ तेज बारिश की संभावना

इस प्रकार है विश्व कप 2023 का लेखा जोखा।

किसी भी टीम के लिए अगर सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का करता है तो उनको बेहतर रनरेट के साथ 5 मैच तो जरूर जीतने होंगे। सेमीफाइनल की दौड़ में न्यूजीलैंड, आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका सबसे आगे है। इसके बाद पाकिस्तान और अफगानिस्तान भी बने हुऐ हैं। आज के मुकाबले पर दोनों टीमों के लिए सेमीफाइनल तक जाने का रास्ता आसान होने वाला है।