{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Sania Mirza: पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी और फिर तलाक के बाद सानिया मिर्जा को लोग सुना रहे खरी खोटी

Shoaib Malik 3rd Marriage: साल 2010 में जब शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी हुई थी तो काफी चर्चा में रही थी। उससे मैं भी लोगों ने सानिया मिर्जा को काफी ट्रोल किया था। एक बार फिर से सानिया मिर्जा को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है और लोग उनका काफी खरी खोटी सुना रहे हैं।

 

 

Dainik Haryana News: Shoaib Malik And Sania Mirza News(ब्यूरो): हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से तलाक लेकर तीसरी शादी कर ली है। मलिक ने तीसरी शादी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से की है तथा इसके बाद से सानिया मिर्जा को लोगों की काफी कुछ बातें सुनने को मिल रही है और यह सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा।

 सानिया मिर्जा के लिए लोगों के ताने रुकने का नाम ही नहीं ले रहे। लोगों ने तो सानिया मिर्जा के तलाक के बाद यहां तक नसीहत दे डाली कि वह 58 साल के बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान से शादी कर ले!

Read Also: शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद पहली बार सामने आया इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा का पोस्ट

 2010 में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी भी काफी चर्चा में रही थी और उस में भी लोगों ने सानिया मिर्जा को काफी नसीहतें दी थी। सानिया मिर्जा के तलाक के बाद लोग लगातार सानिया मिर्जा का रोल करते नजर आए हैं तथा लगातार तानों का सिलसिला जारी है।

शोएब मलिक की तीसरी शादी और सानिया मिर्जा के साथ तलाक के बाद दोनों का सिलसिला एक बार फिर से तेजी से वायरस होता नजर आया है और इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है।

Read Also: 2028 के ओलंपिक में शामिल होगा क्रिकेट, श्रीमती नीता अंबानी ने क्रिकेट लवर्स को दी बधाई

सानिया मिर्जा ने अपने तलाक और शोएब मलिक को लेकर किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन लोग सानिया मिर्जा को लगातार ताने कसते नजर आए हैं।