{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Team India In World Cup 2023: कोहली, गिल, सूर्या और खुद कप्तान ने की गेंदबाजी, रोहित ने बाताई इसकी वजह

 
World Cup 2023: अगर एक नजर आप 2011 की विश्व विश्व कप जीतने वाली टीम (Team India In World Cup 2023) पर डालें तो सचिन तेंदुलकर गेंदबाजी कर सकते थे, वीरेंद्र सहवाग गेंदबाजी कर सकते थे, युवराज, सुरेश रैना, गेंदबाजी करते थे। गौतम गंभीर और महेंद्र सिंह धोनी तथा विराट कोहली को छोड़ सभी गेंदबाजी कर सकते थे। Dainik Haryana News: Rohit Sharma Team India Captain (चंडीगढ़): इस बार 2023 की टीम में हार्दिक पांड्या और रविन्द्र जडेजा को छोड़ और कोई बल्लेबाज गेंदबाजी नहीं करता। हार्दीक पांड्या चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो गए जो अच्छी फार्म में नजर आ रहे थे। गेंद से भी और बल्ले से भी।

रोहित शर्मा ने बताई कल के मैच में गेंदबाजी करने की वजह

कल के मैच का नजार ऐसा था जो शायद ही दर्शकों ने पहले कभी देखा हो। सूर्य कुमार यादव और शुभमन गिल को गेंदबाजी करते हुए पहली बार देखा गया। Read Also: Hindi Funny Jokes: हंसते गाते रहना चाहिए दोस्तो कल नीदरलैंड के खिलाफ मैच में भारत के 9 खिलाड़ियों नें गेंदबाजी की। जिसमें शुभमन गिल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, बुमराह,सिराज,शमी, जडेजा, कुलदीप शामिल हैं।

रोहित शर्मा ने इस पर क्या कहा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस पर कहा की जब आपके पास 5 गेंदबाजी विकल्प होते हैं तो आप टीम के अंदर विकल्प की तलाश करते हैं। आज के मैच में हमारे पास मौका था कुछ नया करने का। Read Also: Health Tips : महज 7 दिनों में वजन को कम करती है ये चीज! इससे पहले 2 बार ऐसा हुआ है की किसी टीम ने एक मैच में 9 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया हो। अगर टीम इंडिया के इन 4 और नए गेंदबाजों को थोड़ा सुधारा जाए तो बेहतर विकल्प हो सकते हैं।