{"vars":{"id": "112803:4780"}}

Virat Kohli: किंग कोहली के एक टवीट से सोशल मीडिया पर बवाल, खुद को लेकर किया बड़ा खुलासा

 
Virat Kohli Net Worth: विराट कोहली भारत की आन बान सान। विराट कोहली भारत के ही नहीं बल्कि पुरे विश्व क्रिकेट के नंबर वन खिलाड़ी हैं। क्रिकेट जगत में उनको किंग यूं ही नहीं कहा जाता। हालही में विराट कोहली ने एक टविट कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। किंग कोहली ने ये टविट उनकी कमाई को लेकर किया है। Dainik Haryana News: Viral Kohli Match fee(ब्यूरो): विराट कोहली सोशल मिडिया पर सबसे ज्यादा फैन फालोविंग रखने वाले भारत मे पहले नंबर के खिलाड़ी हैं। INSTAGRAM पर 256 मीलियन फैन फालोविंग के साथ विराट कोहली भारत में ही नहीं पुरे एशिया में सोशल मीडिया से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले प्लेयर हैं। हालहि में एक खबर तेजी से फैल रही थी के विराट कोहली Instagram पर एक पोस्ट का 11.25 करोड़ रूपये चार्ज करते हैं। लेकिन अब विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर कमाई करने को लेकर एक टविट किया है, जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया। विराट कोहली टविट कर कहा है कि उनको जो मिला है उसके प्रति आभारी हूँ। Read Also: Air India ने लॉन्च किया नया LOGO, देखें तस्वीर लेकिन सोशल मीडिया से कमाई करने वाली बात बिल्कुल झुठ है। सोशल मीडिया पर मेरी कमाई को लेकर जो भी खबरें चल रही हैं वो बिल्कुल झुठ है अफवाह है। सोशल मीडिया पर फैन फालोविंग की बात करें तो Cristiano Ronaldo पहले नंबर लियोन मैसी दूसरे नंबर पर और विराट कोहली तीसरे नंबर पर आते हैं। विराट कोहली ने खुद सोशल मीडिया से कमाई करने वाली बात को झुठ बताया है।

रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली की नेटवर्थ क्या है (Virat Kohli Net Worth)

एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली की कुछ संपति 1050 करोड़ रूपये है। खेल के साथ-साथ विराट कोहली की कमाई के और भी बहुत साधन हैं। Read Also: Punjab Sarkar : पंजाब सरकार का बड़ा ऐलान, इन लोगों को इसी सप्ताह नहीं मिलेगी पेंशन

टीम इंडिया में विराट कोहली की सैलरी

विराट कोहली को एक टेस्ट मैच के लिए 15 लाख रूपये, तथा एक वनडे मैच के लिए 6 लाख रूपये और एक टी20 के लिए 3 लाख रूपये सैलरी दी जाती है।

विराट कोहली IPL सैलरी

RCB विराट कोहली को एक सीजन के 15 करोड़ रूपये देती है। इसके अलावा विराट कोहली Add से भी अपनी कमाई करते हैं। हालहि में विराट कोहली MRF के ब्रांड अंबेडकर बने हैं। सोशल मीडिया पर जो 11 करोड़ की कमाई की बात चल रही है वो किंग कोहली ने नकार दी है। उसे अफवाह बताया है। विराट कोहली की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।