Dainik Haryana News

Amul दे रहा 5 लाख कमाने का मौका, जानें कैसे

 
Amul दे रहा 5 लाख कमाने का मौका, जानें कैसे
Amul  Comapny : अमूल कंपनी से आप फ्रेंचाइजी को लेकर मिल्क पैकेट पर आपको 2.5 प्रतिशत, दूध के प्रोडक्ट पर 10 और आईस्क्रीम पर आपको 20 प्रतिशत का कमीशन मिलता है। इसके अलावा सभी प्रोडक्ट पर आपको अलग अलग कमीशन मिलता है। कई इतने महंगे प्रोडक्ट होते हैं जिन पर आपको 50 प्रतिशत तक के भी कमीशन मिल सकते हैं। Dainik Haryana News :#Business With Amul(ब्यूरो) : अगर आप भी किसी कंपनी के साथ मिलकर बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं तो अमूल आपको ये मौका दे रहा है और पांच लाख कमाने का अवसर आपको प्रदान कर रहा है। अमूल कंपनी जो डेयरी प्रोडक्ट(Diary Product) को बनाती है। आइए खबर में जानते हैं कैसे कर सकते हैं आप ये बिजनेस।

अमूल कंपनी के साथ मिलकर करें बिजनेस :

अगर आप अमूल कंपनी के साथ मिलकर बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं तो आप 2 से 6 लाख रूपये लगाकर इस कंपनी के साथ बिजनेस को कर सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले 2 लाख रूपये का निवेश करना होगा और आप दो तरह के बिजनेस को शुरू कर सकते हैं। आप अमूल कंपनी की फें्रचाइजी को ले सकते हैं। पहले कुछ राशि सिक्योरिटी के रूप में देनी होगी। जो आप 25 हजार से 50 हजार रूपये तक का देना होगा। READ ALSO : Small Business Ideas : घर पर बैठकर ही शुरू करें ये शानदार बिजनेस, हर महीने होगी लाखों की कमाई

जानें कैसे और कितनी होगी कमाई(How and how much will be earned) :

अमूल कंपनी से आप फ्रेंचाइजी को लेकर मिल्क पैकेट पर आपको 2.5 प्रतिशत, दूध के प्रोडक्ट पर 10 और आईस्क्रीम पर आपको 20 प्रतिशत का कमीशन मिलता है। इसके अलावा सभी प्रोडक्ट पर आपको अलग अलग कमीशन मिलता है। कई इतने महंगे प्रोडक्ट होते हैं जिन पर आपको 50 प्रतिशत तक के भी कमीशन मिल सकते हैं। READ MORE :  Chanakya Niti : ऐसे पुरूषों को ये चीज देने को हमेशा तैयार रहती हैं महिलाएं अगर आप आइस्क्रीम की फ्रेंचाइजी लेते हैं तो आपके पास 300 वर्ग फुट की जगह होनी चाहिए और वैसे बिजनेस करने के लिए आपको 150 वर्ग फुट होनी चाहिए। अगर आपको 50 प्रतिशत तक का कमीशन मिलता है तो आपकी हर महीने की 10 लाख तक की कमाई भी हो सकती है। अगर आप इस बिजनेस को करते हैं तो आपको नुकसान का कोई चांस इसमें नहीं होता है। आपको कमाई होती ही होती है।

जानें कैसे कर सकते हैं इसके लिए अप्लाई(How can apply for this)?

अगर आप इस बिजनेस को करने का प्लान कर रहे हैं तो आपको सबसे पहले की वेबसाइट पर जाना होगा और उसके बाद आपको के लिंक पर जाना होगा और आप इस बिजनेस के लिए अप्लाई कर सकते हैं।