Dainik Haryana News

आधी कीमत में मिल रहा iphone 12 Pro! आज ही कर लें खरीदारी

 
आधी कीमत में मिल रहा iphone 12 Pro! आज ही कर लें खरीदारी
 iphone 12 Pro : सबसे खास बात किसी भी बैंक के के्रडिट कार्ड(Credit Card) पर आप इसे ले सकते हैं। और 6 महीने तक कोई भी ईएमआई(No Cost EMI) आपको नहीं देनी होगी। ना ही कोई एक्स्ट्रा रूपये आपको देने होंगे। Dainik Haryana News : iphone 12 Pro(नई दिल्ली): iphone सबसे महंगे फोन में से एक माने जाते हैं। इनको लेने का सपना तो सभी का होता है लेकिन हम अपने बजट के कारण नहीं ले पाते हैं। अगर आप भी इस फोन को लेना चाहते हैं तो आज आपके पास मौका है। दोस्तों iphone 12 Pro पर डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद iphone 12 Pro आपको आधी कीमत में मिल रहा है। आइए खबर में जानते हैं कहां मिल रहा ये डिस्काउंट।

मिल रहा इतना डिकाउंट :

READ ALSO : Gas Cylinder : इस दिन से 524 रूपये में मिलेगा गैस सिलेंडर! दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैसे iphone 12 Pro की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 1,29,00 रूपये है। लेकिन अगर iphone 12 Pro के डिस्काउंट की बात की जाए तो आपको तहज ही 65,999 रूपये में ये पड़ेगा। iphone 12 Pro आपको 128 जीबी में मिल रहा है और इस पर पूरी 49 प्रतिशत की छूट आपको मिल रही है। सबसे खास बात किसी भी बैंक के के्रडिट कार्ड(Credit Card) पर आप इसे ले सकते हैं। और 6 महीने तक कोई भी ईएमआई आपको नहीं देनी होगी। ना ही कोई एक्स्ट्रा रूपये आपको देने होंगे। ये एक मोबेक्स सर्टिफाइड रीफर्बिड प्रोडक्ट( Mobex Certified Refurbished Product) है जो 65 प्रतिशत से भी ज्यादा की क्वालिटी चेक करके ही किया गया है जो iphone 12 Pro के जैसा ही नजर आता है। इसके कलर की बात की जाए तो वह गोल्ड कलर में होगा और 128 जीबी की स्टोरेज के साथ आपको मिलेगा। एक साल की वारंटी भी आपको दी जा रही है। READ MORE : Gold Ka Bhav : 77 हजार के पार पहुंचा सोना!

जानें क्या होता है refurbished?

रीफर्बिड (R efurbished)की बात करें तो यह ग्राहकों द्वारा खरीद लिए गए थे लेकिन किसी प्रकार की दिक्कत आने की वजह से उन्हें वापस कर दिया गया है। वापस आने के बाद कंपनी ने उनको दोबारा से ठीक कर दिया और उनको अब आप आराम से कम कीमतों पर ले सकते हैं। लेकिन आपको बताते चलें रीफर्बिड फोन को आप उनसे ही लें जो आपके जानकार होते हैं वरना आपको नुकसान का सामना भी करना पड़ सकता है। इसलिए अगर आप भी आईफोन को लेने का प्लान बना रहे हैं तो रीफर्बिड(R efurbished) फोन को कम कीमत में आप ले सकते हैं। इस फोन की खासियत की बात की जाए तो ये कम मात्रा में कार्बन को उत्पन्न करते हैं। इन फोन के इस्तेमाल से आपको किसी भी प्रकार का नुकसान और पर्यावरण प्रदूषण नहीं होता है। इन फोन को लेना आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। क्योंकि, से नए फोन की तुलना में और ज्यादा सही और उच्छे से चलते हैं।