Dainik Haryana News

कमाल का RO, देता है उबला हुआ और क्वालिटी वाला पानी

 
कमाल का RO, देता है उबला हुआ और क्वालिटी वाला पानी
Purifier Alkaline Water: जैसा की आप जानते हैं सर्दी शुरू हो चुकी है और ऐसे में बीमारियां भी ज्यादा बढ़ेंगी तो पीने के लिए भी गर्म पानी की जरूत होती है। आज हम आपको एक ऐसे आरओ के बारे में बताने जा रहे हैं जो गर्म पानी देता है। Dainik Haryana News,Tesla Power USA(New Delhi): टेस्ला पावर यूएसए ने भारतीय बाजार में ऐसा RO लॉन्च किया है जो गर्म पानी देता है। ये प्यूरिफायर एल्केलाइन वॉटर देता है। जो आपके शरीर के लिए बेहद ही फायदेमंद होता है। इसक कीमत की बात की जाए तो 12,990 रूपये से लेकर 49,990 रूपये तक जाती है। READ ALSO :Gas-Cylinder : केंद्रीय मंत्री अमित शाह का बड़ा ऐलान, 500 रूपये में मिलेगा गैस-सिलेंडर

जानें इसकी फीचर्स?

वॉटर प्यूरिफायद एक हाईटेक तकनीक का इस्तेमाल करके पानी को शुद्ध करता है और पीने लायक बनाता है। यह पानी की अशुद्धियों को पूरी तरह बाहर निकाल देता है और पानी से सेहत के लिए बेहतरीन बना देती हैं। इसमें प्यूरिफायर मे उन्नत निस्पंदन तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है।साधारण आरओ से ज्यादा बेहतर पानी देता है और तकनीक का इस्तेमाल किया जाता है।

13 स्टेप्स में पूरा होता है प्रोसेस :

इस प्यूरीफाई में पानी 13 प्रोसेस से होकर गुजरता है। स्टेप्स के मुकाबले एल्केलाइन वॉटर प्यूरीफायर आपको शुद्ध पानी देने में सफल होता है। इसमें चाइल्ड लॉक के साथ हॉट वॉटर डिस्पेंसिंग, फल और सब्जी डिटॉक्सिफायर और लाइव टीडीएस के साथ एक डिजिटल डिस्प्ले जैसे हाईटेक फीचर्स किए गए हैं। क्षारीय पानी का PH सामान्य पानी की तुलना में अधिक 8 से 9 होता है। READ MORE : Onion Price : यहां मिल रहा 25 रूपये किलो प्याज! अभी कर लें स्टॉक क्षारीय जल वह जल है जिसे यायनीकृत किया गया है जिसका अर्थ है कि इसका पीएच स्तर पहले ही बढ़ा दिया गया है। इसमें शरीर में एसिड को निष्क्रिय करने की क्षमता इसमें होती है। क्षारीय पानी शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट है जो उच्च कोलेस्ट्रॉल, मधुमेह और कैंसर सहित कई तरह की बीमारियों को रोकने की क्षमता रखता है। अगर आप भी अपनी सेहत को ठीक रखना चाहते हैं तो अभी इस आरओ को लगवा लेना चाहिए।