Dainik Haryana News

दो दिन बाद मार्केट में गर्दा उड़ाने आ रहा Oneplus के दमदार फोन, जान लें कीमत

 
दो दिन बाद मार्केट में गर्दा उड़ाने आ रहा Oneplus के दमदार फोन, जान लें कीमत
Oneplus New Launching : अगर आप इस साल कोई नया फोन लेना चाहते हैं और वनप्लस आपके मन पसंद कंपनी है तो ये खबर आपके काम की होने जा रहे हैं। दो दिन बाद वनप्लस का एक धाकड़ फोन लॉन्च होने जा रहा है जिसकी फीचर्स देख आप दंग रह जाएंगे। जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। Dainik Haryana News,Oneplus 12 (नई दिल्ली): वनप्लस कंपनी के बहुत से धांसू फोन मार्केट में तहलका मचा रहे हैं। 2 दिन बाद वनप्लस का एक दमदार फोन लॉन्च होने जा रहा है। जिस फोन की हम बात कर रहे हैं वह वनप्लस 12 है जो 5 दिसंबर को लॉन्च होने जा रहा है। फोन में बेहद ही खास डिजाइन और फीचर्स दिए गए हैं जो आपको पसंद आएंगे। कंपनी ने मोबाइल फोन की रियल वर्ल्ड इमेज को शेयर कर दिया है जिसे देखने के बाद लोग और भी दीवाने हो गए हैं। फोन तीन वेरिएंट- 16जीबी+512जीबी, 16जीबी+1टीबी और 24जीबी+1टीबी में आएगा। READ ALSO :Bihar Ka Mosam : बिहार में होने जा रही झमाझम बारिश, बारिश के बाद कड़ाके की पड़ेगी ठंड

जानें फीचर्स :

यह फोन आपको तीन कल में मिलेगा, जिसमें ब्लैक, ग्रीन और व्हाइट होगा। स्रैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलेंगे। फोन में कंपनी 6.82 इंच का डिस्पले दिया गया है। कैमरे की बात की जाए तो एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ 48 मेगापिक्सल 64 के साथ आपको फोन पेश किया जा रहा है।

कैमरा मॉड्यूल में किया गया बदलाव :

READ MORE :Bihar Ka Mosam : बिहार में होने जा रही झमाझम बारिश, बारिश के बाद कड़ाके की पड़ेगी ठंड वैसे तो फोन पिछले साल लॉन्च हुए वनप्लस11 के जैसा ही है, लेकिन थोड़े से बदलाव किए गए हैं जो सिर्फ कैमरा मॉड्यूल में दिख रहे हैं। पिछले कैमरे को थोड़ा सा नीचे शिफ्ट कर दिया गया है और लोगो को एच दिखाया गया है। एलईडी फ्लैश को कैमरा मॉड्यूल से बाहर कर दिया गया है और फोन के फं्रट में कंपनी जो डिस्प्ले देने वाली है पतले बेजल्त और नए पंच होल लोकेशन के साथ देने जा रही है। वनप्लस12 में अलर्ट स्लाइडर को भी राइट से लेफ्ट में कर दिया गया है। यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो छोटे बदलाव फोन में देखने को मिल रहे हैं।