Dainik Haryana News

महज 10 हजार में मिल रहा 32 Inch Smart LED TV! घर को बना देगा सिनेमा

 
महज 10 हजार में मिल रहा 32 Inch Smart LED TV! घर को बना देगा सिनेमा
Smart LED TV : आपको वाईफाई कनेक्ट करने वाला टीवी भी काफी कम पैसों में मिलेगा। डॉल्बी एटमॉस स्पोर्ट वाली टीवी भी आपको यहां देखने को मिलेगा। सबसे खास बात है कि आपको इनकी गारंटी और वारंटी भी दी जाएगी जिसके बाद आप खराब होने पर इसे ठीक भी करा सकते हैं और बदलवा भी सकते हैं। जिसके लिए आपको एक भी पैसा देने की आवश्यकता नहीं होगी।   Dainik Haryana News : 32 Inch Smart LED TV : दोस्तों इस साल के बजट में भी वित्त मंत्री जी का बयान था कि इस साल इलेक्ट्रिक चीजें कम होंगी। जी हां.. ये बात सच हुई और आज हम आपको एक ऐसे स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको महज दस हजार रूपये में ही मिल रहा है। अगर आप कोई टीवी खरीदने के बारे में प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। आइए खबर में जानते हैं कहां पर मिल रहा ये टीवी।  

फेसबुक पर मार्केट प्लेस डिस्काउंट

  फेसबुक पर ऐसे टीवी को बेचा जा रहा है जो आपको काफी फायदा देने वाले हैं इनको भी एडवांस फीचर के साथ लेस किया गया है और आपको उतना ही मजा देखने में आएगा जितना की महंगे टीवी में आता है। फेसबुक पर मार्केट प्लेस डिस्काउंट आपको दिया जा रहा है। यहां पर आपको कई सारे लोकल सेलर्स मिलेंगे जो आपको ये एलईडी टीवी को सस्ते दामों पर दे रहे हैं।   READ ALSO : Alcohol : शराब की नई निति लागू, सभी शराब की दुकानें हुई बंद   ये नहीं है कि यहां पर सस्ते ही टीवी आपको मिलेंगे महंगे भी यहां पर होंगे लेकिन जब महंगे के फीचर सस्ते में मिल रहे हैं तो हम महंगे क्यों लें। आपको वाईफाई कनेक्ट करने वाला टीवी भी काफी कम पैसों में मिलेगा। डॉल्बी एटमॉस स्पोर्ट वाली टीवी भी आपको यहां देखने को मिलेगा। सबसे खास बात है कि आपको इनकी गारंटी और वारंटी भी दी जाएगी जिसके बाद आप खराब होने पर इसे ठीक भी करा सकते हैं और बदलवा भी सकते हैं। जिसके लिए आपको एक भी पैसा देने की आवश्यकता नहीं होगी।   READ MORE : Kisan News : पोपुलर की खेती कर रहे किसानों की हुई चांदी, कीमतों में हुई इतनी बढोंतरी

जानें क्या होगी कीमत :

  अगर आप 32 इंच के स्मार्ट एलईडी टीवी को लेने का मन बना रहे हैं तो बता दें आपको एक साथ भी पैसे देने की जरूत नहीं होगी आप सिर्फ 5 हजार रूपये देकर ही इसे अपना बना सकते हैं। इनकी एक और खास बात है कि ये किसी भी ब्रांडेड टीवी की तरह दिखते हैं और अगर खराब हो जाते हैं तो आपको ठीक कराने में ज्यादा पैसा नहीं देना होता है।