Dainik Haryana News

43 Inch Smart TV Discount : 19 हजार की छूट पर मिल रहे 43 इंच के स्मार्ट टीवी, घर को बना देंगे सिनेमा
 

43 Inch Three Smart TV Offer : अगर आप अपने घर में सस्ती कीमत पर स्मार्ट टीवी लाने की सोच रहे है तो आज हम आपके सामने तीन ऐसे स्मार्ट टीवी लेकर आए है जिसका साइज 43 इंच का है और इस पर हम आपको 38 प्रतिशत की छूट दे रहे है। आइए जानते है कौन से है ये तीन टीवी
 
 
43 Inch Smart TV Discount : 19 हजार की छूट पर मिल रहे 43 इंच के स्मार्ट टीवी, घर को बना देंगे सिनेमा

Dainik Haryana News,Samsung, Oneplus And Sony TV (New Delhi ) :  साल की शुरूआत होते ही लोग अपने घरों में नया समान लाना शुरू कर देते है। आज हम आपके लिए डिस्काउंट वाला आॅफर लेकर आए है। हम आपके लिए 38 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 43 इंच के तीन स्मार्ट टीवी लेकर आए है। इस लिस्ट में Samsung, Oneplus और Sony की 43 इंच टीवी भी मौजूद है। इसलिए आप भी इस आॅफर का फायदा उठाएं। आप भी देर किए बिना इन पर मिल रहे किस्त आॅफर और बैंक आॅफर्स को चेक करें और समय रहते ही इन्हें सस्ती कीमत पर आॅर्डर कर लें।

Read Also : महज 10 हजार में मिल रहा 32 Inch Smart LED TV! घर को बना देगा सिनेमा

हम बात कर रहे है LG टीवी की। LG स्मार्ट टीवी लेटेस्ट फीचर्स से लैस है। इससे पिछले महीने लगभग 500 से भी ज्यादा लोगों के द्वारा इसे खरीदा गया है। इस टीवी में अल्फा 5 का एआई प्रोफेसर लगा हुआ है। यह अल्फा 5 सिक्स्थ जेनरेशन का है। इसमें अलेक्सा बिल्टइन का फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इस टीवी में आर्टिफिशियलइंटेलिजेंस ब्राइटनेस है।

इस स्मार्ट टीवी को आप अपने घर में आराम से इंस्टॉल कर सकते है। इसके साथ आपको स्मार्ट रिमोट भी मिल रहा है,जो इस टीवी के आॅपरेशन को आसान बना देता है। यह MI स्मार्ट टीवी 43 इंच के साइज पर 4.2 यूजर रेटिंग के साथ कस्टमरों के द्वारा पसंद किया जाने वाला है। इसे पिछले महीने 500 से भी ज्यादा कस्टमर ने आॅर्डर किया था। इस समय इस टीवी पर 37 % डिस्काउंड दिया जा रहा है। इसे 96000 से ज्यादा लोगों ने 4.2 स्तर तक की रेटिंग दी है।

इस 43 इंच Smart TV को आप EMI के द्वारा अमेजॉन पर भी खरीद सकते है। औवनप्लस ब्रांड का यह स्मार्ट टीवी वाई सीरीज वाला है। जिसमें आपको 4K अल्ट्रा एचडी व्यू का एक्सपीरियंस मिलेगा। इस टीवी का कलर ब्लैक है और इस पर अभी तक 25 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस पर 1 साल की वारंटी केयर भी दी जा रही है। इसके अलावा इस Smart TV पर 10 दिनों के रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जा रही है। यह Smart TV 24 वाट के आउटपुट स्पीकर के साथ लैस है,जिससे आपको इसमें अलग से साउंटबार या स्पीकर लगाने की आवश्यकता नहीं होगी। 

यह Samsung Smart TV  10000 से भी ज्यादा कस्टमर के द्वारा 4.2 स्टार रेटिंग के साथ अमेजॉन पर जमकर ऑर्डर की जा रही है। इस पर अभी 35% तक की छूट दी जा रही है, जिसके बाद आप इसे केवल 30990 रुपये में ही खरीद सकते हैं। इस टीवी पर दो इस साल की वारंटी भी दी जा रही है


इस Smart TV में ओके गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलेगा, जिसकी मदद से आप इसे अपनी आवाज के जरिए ही काफी हद तक ऑपरेट कर सकेंगे। इसके अलावा यह टीवी 10 दिनों के रिप्लेसमेंट के साथ खरीदी जा सकती है और इस पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है। यह  Smart TV 20 वाट का साउंड आउटपुट देती है और इसमें दो  USB पोर्ट के साथ तीन एचडीएमआई पोर्ट भी दिए जा रहे हैं।

Read More : LED Smart TV : मौका; 25 हजार का TV 12 हजार में दे रही कंपनी

इस स्मार्ट टीवी के साथ मिल रहा रिमोट हॉटकी बटन से लैस है, जिसकी मदद से आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और सैमसंग टीवी प्लस को एक्सेस कर सकते हैं। इसके अलावा इस टीवी के साथ मिल रहे रिमोट में वॉइस असिस्टेंट बटन भी दिया गया है जो अलेक्सा और बिक्सबी के साथ काम करता है।सोनी ब्रांड की यह Smart TV 43 इंच के साइज में आ रही है और इसका 4 अल्ट्रा HD व्यू इस स्मार्ट टीवी को सबसे खास बना देता है। 21000 से भी ज्यादा कस्टमर ने इसे 4.5 स्टार तक की रेटिंग दी है और इसे 44% तक के डिस्काउंट पर आप अमेजॉन से आज ही ऑर्डर कर सकते हैं।