Dainik Haryana News

Altok10 से भी सस्ती कीमतों पर मिल रही ये धाकड़ SUV, फीचर्स बड़े कमाल के

 
Altok10 से भी सस्ती कीमतों पर मिल रही ये धाकड़ SUV, फीचर्स बड़े कमाल के
New Car : हर कोई कम कीमतों में ज्यादा फाचर्स वाली कार लेना चाहता है। अगर आप भी ऐसा कुछ सोच रहे हैं तो आपके लिए मौका है क्योंकि Altok10 से भी कम कीमतों में आपको एक दमदार SUV मिल रही है। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में। Dainik Haryana News,Nissan Magnite Price (New Delhi): एसयूवी हमेशा ही डिमांड में रहती हैं और खरीदारों की लाइन लगी रहती है। सभी ये चाहते हैं कि उनके पास भी एक दमदार और कम कीमत वाली कार जरूर होनी चाहिए। SUV को बहुत से लोग खरीद नहीं पाते क्योंकि इनको लेने का बजट हर किसी के पास नहीं होता है। READ ALSO : IAS Success Story:जीवन में आई बहुत सी मुश्किलें, डिप्रेशन का शिकार हुई, फिर भी हार नहीं मानी और बन गई आईएएस अधिकारी लेकिन अब आपको ये बात सोचने की कोई जरूत नहीं होगी क्योंकि Altok10 से भी कम कीमतों में ज्यादा फीचर वाले कार आपको कंपनी दे रही है। वैसे तो SUV की कीमत 10 लाख से शुरू होती है लेकिन आज आपको दस लाख देने नहीं होेंगे। जिस SUV के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी माइलेज देखते ही आप लेने के लिए दौड़ पड़ेंगे।

निसान मैग्नाइट(Nissan Magnite ) :

निसान मैग्नाइट एक ऐसी कार है जो देखने में भी बेहद अच्छी है। इस कार का बेस मॉडल आपको सिर्फ 6 लाख में दिया जा रहा है और Altok10 आपको 7 लाख में दी जा रही है। निसान को चार स्टार रेटिंग भी मिल चुकी है और ग्राहक इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

जानें फीचर्स :

यह एक कॉम्पैक्ट SUV है लेकिन ये फुल साइज कारों को भी पीछे छोड़ रही है। कार में आपको स्पेस के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, 2 एयरबैग, वॉशर के साथ रियर डीफॉगर, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओवीआरएम( Electrically Adjustable OVRM), एबीएस(ABS), ईबीड और रियर व फ्रंट पावर विंडो जैसे फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे। READ MORE :Bikini Waxing : बिकिनी वैक्सिंग कराने से पहले जान लें ये जरूरी बात, वरना त्वचा हो सकती है खराब कार में माइलेज 22 किलोमीटर प्रति घंटे की है और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आपको दे रहे हैं। 71 बीएचपी(bhp) की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है.एसयूवी में आपको चार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी मिलेगा। मैनुअल और सीवीटी(CVT) दोनों तरह के गियरबॉक्स भी मिलेंगे।