Dainik Haryana News

Automatic Washing Machine : महज 15 हजार रूपये में मिल रही ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन

 
Automatic Washing Machine : महज 15 हजार रूपये में मिल रही ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन
Whirlpool 7kg Automatic Washing Machine : कपड़े धोने के लिए पहले के समय में हाथों का इस्तेमाल होता था। हमारी नानी और दादी हाथों से ही कपड़े धोती थी। लेकिन आज के समय में ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन आ गई हैं जो हर किसी के घर में है। आज हम आपको महज ही 15 हजार रूपये की ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी अच्छी है। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में। Dainik Haryana News,Lloyd 7kg Price(ब्यूरो): वाशिंग मशीन को लोगों ने ऐसी चीज बना दिया है जिसके बिना ऐसा लगता है कि कपड़े धोए ही नहीं जाएंगे। लोगों का लाइफस्टाइल बदल रहा है और समय कम होता जा रहा है। ऐसे में अगर आप कोई ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन खरीदना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको एक ऐसी ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन देने जा रहे हैं जिसे आप महज ही 15 हजार रूपये में अपना बना सकते हैं। READ ALSO :56 Kilometer Long Crack in the Earth : धरती में फटी 56 किलोमीटर की लंबी दरार, समुद्र में आ सकती है तबाही!

Whirlpool 7kg महज 9890 में बनाएं अपना :

आप इस मशीन को सिर्फ 9890 रूपये में खरीद सकते हैं। सबसे अच्छी बात तो ये है कि इसे 5 स्टार की रेटिंग मिली हुई है। इस ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन के साथ दो साल की वारंटी भी दी जाती है। Whirlpool 7kg  मैजिक क्लीन 5 स्टार सेमी ऑटोमैटिक टॉप लोड वाशिंग को ग्राहक 25% का डिस्काउंट पाया जा सकता है. इस वाशिंग मशीन में 1400rpm मैक्स स्पीड मिलती है।

Realme TechLife 7.5kg : 

5स्टार रेटिंग फैब्रिक सेफ वाश फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वाशिंग मशीन को 40% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इस वाशिंग मशीन को 19,990 रुपये के बजाए 11,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. READ MORE :56 Kilometer Long Crack in the Earth : धरती में फटी 56 किलोमीटर की लंबी दरार, समुद्र में आ सकती है तबाही!

Lloyd 7kg : 

Lloyd 7kg हैवेल्स फुली ऑटोमैटिकली टॉप लोड वाशिंग है. इस वाशिंग मशीन को ग्राहक 14,990 रुपये के बजाए 9,490 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस वाशिंग मशीन में 1400rpmमैक्स स्पीड मिलती है, और ये 5 स्टार रेटिंग के साथ आती है.

Samsung 7kg: 

Samsung 7kg डायमंड ड्रम फुली ऑटोमैटिकली टॉप लोड वाशिंग मशीन को 20% के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है. ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन की वैसे मार्केट में कीमत देखी जाए तो वह 19,800 रूपये है लेकिन आप इसे महज ही 15,790 रूपये में अपना बना सकते हैं। ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन पर कंपनी की तरफ से 36 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें 680 rpm मैक्स स्पीड मिलती है और ये तीन स्टार रेटिंग के साथ आती है।