Dainik Haryana News

BGAUSS ने लॉन्च की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप

 
BGAUSS ने लॉन्च की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप

Electric Scooter : इलेक्ट्रिक वाहनों को लोग अब बड़े मजे से खरीदने लगे हैं। इलेक्ट्रिक वाहन काफी आरामदायक होते हैं और खास बात ये कि बिना पेट्रोल के चलते हैं। हाल ही में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुआ है जिसकी खासियत देख आप लेने को दौड़ पड़ेंगे। आइए जानते हैं इसकी कीमत।

Dainik Haryana News,BGAUSS Electric Scooter Launch(ब्यूरो): कंपनी के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च होते ही 6 हजार ग्राहकों ने बुक कर दिया है जो एक अच्छी बात है। इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज के साथ 85 किलोमीटर की रेंज देता है। तीन घंटे में ही बैटरी पूरी चार्ज हो जाती है। जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की हम बात कर रहे हैं उनका नाम 'C12i Electric Scooter' है।

READ ALSO :अरे वाह! बिना कार्ड के निकाल सकते हैं ATM से कैश

जिसकी कीमत 99,999 रूपये रखी गई है। धूल और गर्मी से सुरक्षा के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर में वॉटरप्रूफ आईपी 67 रेटेड इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में केन एनेबल्ड तकनीक दी गई है। इसकी टक्कर ओला एस1 एयर से होगी जो एक बार चार्ज में 101 किलोमीटर की रेंज देता है और उसकी भी कीमत एक लाख रूपये ही है।

कंपनी कर रही ये दावा :

READ MORE :Jawan Box office Collection Day 1: शाहरूख की जवान ने पहले ही दिन तोड़े कमाई के सारे रिकार्ड

BGAUSS  कंपनी के संस्थापक और सीईओ का कहना है कि हम इलेक्ट्रिक वाहनों की क्रांति भारत में लाने के लिए हाई परफॉर्मेंस, सेफ और इंटेलिजेंट इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने के लिए काम कर रहे हैं। कंपनी 100 प्रतिशत प्रोडक्शन भारत में ही कर रही है जो मेक इन इंडियां प्रोजेक्ट को बढ़ावा दे रही है। उनका कहना है, हम अपने ग्राहकों का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने ग्रीन और सस्टेनेबल सॉल्यूशंस पर इतना भरोसा किया। 19 सितंबर से आप इस स्कूटर को खरीद सकते हैं और इस पर ड्राइव करने करके मजा ले सकते हैं।