Dainik Haryana News

Car Discount : इस कार पर कंपनी दे रही 1 लाख रूपये का डिस्काउंट! अभी उठाएं फायदा

 
Car Discount : इस कार पर कंपनी दे रही 1 लाख रूपये का डिस्काउंट! अभी उठाएं फायदा
Maruti Jimny : दीपावली आ रही है और इस पावन त्योहार पर सभी कंपनियां अपने प्रोडक्ट पर छूट देती हैं। ऐसे ही कार कंपनियां भी बहुत सी कारों पर डिस्काउंट देती हैं। तो चलिए आज हम आपको ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर कंपनी एक लाख रूपये की छूट दे रही है। आइए जानते हैं इसके बारे में। Dainik Haryana News, Discount Maruti Jimny(New Delhi): मारूति सुजुकी खास कार निर्माता कंपनी है। बहुत सी कारें हैं जो मार्केट में मौजूद हैं और लोग खरीद रहे हैं। हाल ही की बात की जाए तो कंपनी की सबसे खास कार मारूति की जिम्नी है जो थार को टक्कर देती है। भारतीय बाजार में कंपनी ने 5-डोर को लॉन्च किया है लेकिन इंटरनेशनल लेवल पर इसका तीन डोर वर्जन ही लॉन्च हुआ है। यहां से 5-डोर वर्जन का कंपनी निर्यात करती है जिसे विदेशों में देखने को मिलता है। READ ALSO :Isha Ambani’s Company : ये हैं ईशा अंबानी की कंपनी के पहले कर्मचारी, जिनकी एक दिन की सैलरी है 1.3 लाख रूपये देश के भीतर ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.अगर आप इस कंपनी की कार को लेना चाहते हैं तो जिम्नी पर एक लाख रूपये तक की छूट दी जा रही है, जिसका फायदा आप त्योहारी सीजन में उठा सकते हैं। मारुति सुजुकी नेक्सा डीलर, जिम्नी के एंट्री-लेवल जेटा वेरिएंट पर 1 लाख रुपये तक के ऑफर्स दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें, जिम्नी जेटा( jimny jetta) वर्तमान में आपको 50 हजार के डिस्काउंट पर मिलेगी। इसमें आपको एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस भी दिया जा रहा है। आप इस कार को छूट पर सिर्फ 31 अक्टूबर तक ही खरीद सकते हैं, उसक बाद आपको छूट नहीं दी जा रही है। जेटा वेरिएंट के मैनुअल और ऑटोमेटिक, दोनों ऑप्शन पर इन ऑफर्स का लाभ लिया जा सकता है। READ MORE :Helmet & Hair Loss : बाप रे! ये हेलमेट पहनने से लोग हो रहे गंजे, ऐसा क्यों

जानें कार की कीमत?

इस कार की कीमत की बात की जाए तो वह 12.74 लाख रूपये मैनुअल का और 13.94 लाख रूपये आटोमेटिक का है। ये कार आपको टॉप स्पेक जिम्नी अल्फा की तरह ही 1.5 लीटर और k15b पेट्रोल इंजन के साथ मिलती है। यह 4wd सेटअप पेश करती है।

जानें कार की खासियत?

कार में आपके स्टील व्हील, 7.0-इंच टचस्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले, 6 एयरबैग और ईएसपी के साथ और भी बहुत से ऐसे फीचर्स हैं जो आपको देखने के लिए मिलेंगे। जिम्नी कंपनी का यह प्रीमियम प्रोडक्ट है। जब से कंपनी ने इस कार को लॉन्च किया है तभी से हर महीने इसकी तीन हजार यूनिट की बिक्री हो रही है।