Dainik Haryana News

नए कलर में  Google Pixel 8 Series लॉन्च हुई मिलगे ये फीचर्स नए कलर में लॉन्च हुई मिलगे ये फीचर्स

Google Pixel 8 Series   को नए कलर में पेश किया गया है। ये नया मिंट रंग सिर्फ 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल में ही उपलब्ध हैं, ज्यादा स्टोरेज वाले फोन के लिए आपको पुराने रंगों में ही लेने होगा। आइए जानते हैं पूरी जानकारी।
 
नए कलर में  Google Pixel 8 Series लॉन्च हुई मिलगे ये फीचर्स नए कलर में लॉन्च हुई मिलगे ये फीचर्स

Dainik Haryana News,Latest News (New Delhi):Google Pixel 8 और 8 Pro  को एकदम नए रंग में लॉन्च कर दिया गया है। . Google ने इस हफ्ते की शुरूआत में ही इस नए रंग के बारे में थोड़ा बताया था। पिछले अधिक चमकीले बे नीले रंग के Pixel 8 Pro मुकाबले यह नया रंग थोड़ा हल्का है, लेकिन फिर भी  ये  Pixel 8 सीरीज़ को नयापन देता है।

Read Also:Auto News: मात्र 6 लाख में घर ले जाएं टाटा पंच से बेहतर एसयूवी (SUV)!

छोटे Pixel फोन पसंद करने वालों के लिए, ये नया मिंट रंग का ऑप्शन अक्टूबर में लॉन्च के बाद से अब तक  मौजूद ब्लैक, हेजल और रोज गोल्ड रंग सिर्फ =128GB   स्टोरेज वाले बेस मॉडल में ही उपलब्ध है। अधिक स्टोरेज वाले फोन के लिए आपको पुराने रंगों में ही लेना होगा।


Google Pixel को एकदम नए रंग में लॉन्च किया गया है। ये रंग प्रकृति से मिलने वाले चमकीले रंगों से प्रेरित हैं और इसे ऐसा रंग बताया जा रहा हैं जो मन को शांत और तरोताजा कर देते हैं कंपनी के विज्ञापन के अनुसार ये रंग उन लोगों के लिए हैं जो खुद को नया और बेहतर बनाना चाहते हैं। Google  की डिजाइन टीम को इस रंग पर पुरा विश्वास हैं। लेकिन देखना बाकि हैं कि ग्राहक इस नए वाले रंग को पसंद करते हैं या नहीं।


Pixel 8 Pro में एक खास फीचर दिया गया हैं स्किन टेम्परेचर सेंसर कैमरों के पास लगा हैं और इसे Melexis MLX90632 यूनिट कीा जाता हैं बाकि सेंसर के उलट से सिर्फ शरीर का तापमान सही बताने के लिए हैं, फोटो खींचने में इसका कोई भी रोल नहीं हैं इस फीचर्स का इस्तेमाल मोबाइल के कामों के अलावा भी कई चीजों के लिए किया जा सकता हैं को एकदम नए रंग में  लॉन्च किया गया है! ये रंग प्रकृति से मिलने वाले चमकीले रंगों से प्रेरित है और इसे ऐसा रंग बताया जा रहा है जो 'मन को शांत और तरोताजा कर देता है.' कंपनी के विज्ञापनों के मुताबिक ये रंग उन लोगों के लिए है जो खुद को "नया और बेहतर" बनाना चाहते हैं. Google की डिज़ाइन टीम को इस रंग पर पूरा भरोसा है, लेकिन ये देखना बाकी है कि ग्राहक इस नए वाले रंग को पसंद करते हैं या नहीं।

Google Pixel 8 Pro में क्या है खास

Pixel 8 Pro में 6.7 इंच का डिस्प्ले है. इसमें आगे की तरफ 10.5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और पीछे तीन दमदार कैमरे हैं: एक 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, एक नया 48 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और एक 48 मेगापिक्सल का 5X ज़ूम कैमरा जिससे दूर की चीजों को भी करीब से खींच सकते हैं. Pixel 8 Pro के अंदर भी वही  Google Tensor G3   चिप है जो Pixel 8 में है. इसमें 5,050mAh  की बड़ी बैटरी है जो पूरे दिन चलती है. यह 30W की तेज़ वायर्ड चार्जिंग और 23W  की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Read More:Auto News: अन्य देशों की वजाहे, भारत में कारों का स्टीयरिंग व्हील दांए तरफ क्यों होता है, वजह जान चौंक जाएंगे

Pixel 8 Pro  में एक खास फीचर दिया गया है 

स्किन टेम्परेचर सेंसर. ये कैमरों के पास लगा है और इसे Melexis MLX90632  यूनिट कहा जाता है. बाकी सेंसर के उलट, ये सिर्फ शरीर का तापमान सही-सही बताने के लिए है, फोटो खींचने में इसका कोई रोल नहीं है. इस फीचर  का इस्तेमाल मोबाइल के कामों के अलावा भी कई चीजों के लिए किया जा सकता हैं। फीचर का इस्तेमाल मोबाइल के कामों के अलावा भी कई चीजों के लिए किया जा सकता है।